दो साल के हुए सनी लियोन के जुड़वा बच्चे, सेलिब्रेट किया बर्थडे

By Aditi Feb. 12, 2020, 2:40 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आज अपने जुड़वा बेटों का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अशर सिंह वेबर (Asher Singh Weber) और नोआ सिंह वेबर (Noah Singh Weber) आज दो साल के हो गए है। ऐसे में सनी  (Sunny) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमे वो अशर (Asher) और नोआ (Noah) का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस फोटो में पूरी वेबर फैमिली नजर आ रही हैं। 

फोटो में सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने तीनों बच्चों संग नजर आ रही हैं। जहां सनी (Sunny) ने बेटी निशा को गोद में उठाया हुआ है, वहीं डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने दोनों बच्चों अशर और नोहा को गोद में पकड़ा हुआ हैं। साल 2018 में सरोगेसी से जन्मे सनी लियोन के जुड़वा (Sunny Leone) बच्चे नोहा और अशर 2 साल के हो गए हैं और इस खुशी में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने पूरे परिवार के साथ केक काटकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया है। एक जैसे कपड़ो में नजर आ रहे दोनों बच्चें काफी क्य़ूट लग रहे हैं। 

बीते दिनों सनी लियोनी (Sunny Leone) ने वैलेंटाइन डे पर अपने प्लान का खुलासा किया था। अब कपल ने अपना वैलेंटाइन डे प्लान शेयर किया है। इस कपल ने रोमांटिक शाम बिताने का प्लान किया है। 

सनी लियोनी ने कहा, “मैं दिन का फर्स्ट हॉफ अपने तीनों बच्चों निशा, नोआ, अशर संग बिताऊंगी। फिर उसके बाद डेनियल संग डिनर करूंगी। सनी लियोनी ने प्यार को परिभाषित करने के सवाल पर कहा, शादी में प्यार का मतलब है खुशहाल पत्नी, खुशहाल जीवन। मैं जनवरी 2009 में डेनियल के साथ शादी करने के बाद से खुश हूं। 

यह भी पढ़ें  :  सनी लियोनी ने पेटा से मिलाया हाथ, इस बड़े अभियान की करेंगी शुरुआत

Related Story