लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर चैट शो होस्ट करेंगी सनी लियोनी

By Arunima April 5, 2020, 7:24 p.m. 1k

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। इस लॉकडाउन में किसी को भी बेवजह घर से निकलने की अनुमति नहीं है। आम लोगों से लेकर खास तक, हर कोई सरकार की ओर से लगाए गए इस लॉकडाउन का पालन कर रहा है। बॉलीवुड सितारे भी इन दिनों घर में रुककर सरकार के निर्देशों का पालन कर रहे हैं। 

कोरोना वायरस लोगों को जितना शारीरिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा है, उससे कहीं ज्यादा यह लोगों को मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। जो लोग इस वायरस से पीड़ित नहीं हैं, वे भी इस महामारी के भय से दहशत में हैं। लगातार घरों में रह रहे लोगों के अंदर नकारात्मकता ने घर कर लिया है। 

ऐसे लोगों के अंदर सकारात्मक भाव पैदा करने के उद्देश्य से और उनकी नीरस हो चुकी दिनचर्या को उमंगों से भरने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक चैट शो शुरू किया है। 'लॉक्ड अप विद सनी' के नाम से शुरू हुए इस चैट शो में सनी लियोनी भारत की कुछ नामचीन हस्तियों के साथ मूड हल्का करने वाली बातचीत करती हैं। 

गुरुवार से शुरू हुए इस चैट शो में सनी के मेहमान फोटोग्राफर डब्बू रतनानी और यूट्यूब सेंसेशन अनीशा दीक्षित रह चुकी हैं। इसके अलावा अभिनेता अरबाज खान की प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी भी सनी से ऑनलाइन जुड़ चुकी हैं। रविवार को उनके इस शो पर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से प्रसिद्धि पा चुकीं अभिनेत्री मंदना करीमी ने दर्शकों से संवाद किया।  

अपने शो के बारे में बात करते हुए सनी लियोनी कहती हैं, 'यह विचार मेरे दिमाग में सिर्फ मजे करने के लिए आया था। मैं इंस्टाग्राम से प्रशंसकों का मनोरंजन करना चाहती थी। यह सब सिर्फ हल्की-फुल्की बातचीत करने पर ही आधारित है।

 इससे मैं अपने मेहमान की कुछ जानकारियां लोगों के बीच साझा करती हूं।'  यह चैट शो उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दोपहर ढाई बजे प्रसारित किया जाता है। 

सनी की पहली मेहमान अनीशा दीक्षित उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं, वही डब्बू रतनानी अपने लगभग हर साल के कैलेंडर में सनी लियोनी की तस्वीरें जरूर शामिल करते हैं।

ये भी देखिए :- जब परवीन बाबी ने अमिताभ पर लगाए थे सनसनीखेज आरोप, चौंक गया था पूरा बॉलीवुड !

Related Story