कोरोना काल में समंदर किनारे बच्चों के साथ मस्ती करती नजर आईं सनी लियोन, देखें लेटेस्ट तस्वीरें।

By Neetu July 28, 2020, 5:47 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड (Bollywood)की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में परिवार संग वक़्त बिता रही हैं। भारत में तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सनी लियोन अपने पति और तीनों बच्चों के साथ लॉस एंजिल्स के लिए रवाना हो गई थी।  सनी अपने परिवार के साथ वहां हर दूसरे दिन घूमने जा रही है और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं । 

हाल ही में सनी ने अपनी एक फोटो शेयर की हैं जिसमे वो बीच किनारे सुबह की धुप का लुत्फ़ उठा रहीं हैं , रेड कलर के ऑउटफिट में सनी काफी सुन्दर दिखाई दे रहीं हैं। इंस्टग्राम पर पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा ,बीच की  चिली मॉर्निंग। 

इसके साथ ही सनी लीटेल नगेट मतलब उनके छोटे बच्चे को भी बीच की सैर कराती नजर आयीं,  सनी और उनके बेबी फोटो में टहलते हुए नजर आ रहें हैं। सनी का यह अंदाज़ फैंस  पसंद आ रहा है , सनी की यह फोटोज खूब वायरल हो रहीं हैं। 

आपको बता दें कि यह पहली दफा नहीं है कि सनी बीच पर एन्जॉय करती नजर आयीं हैं , सनी अपने पति डेनियल के साथ भी बीच पर मस्ती करती दिखाई दी थीं।  सनी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी  सनी नीले रंग के बिकनी सूट में काफी हॉट लग रहीं थी। सनी ने भी यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

आपको बता दें कि सनी जब सेअमेरिका गईं हैं वो आए दिन बच्चों के साथ घूम फिर रही हैं।सनी के इस बीच सेशन में उनके हॉट पति वेबर (Daniel Weber)ने भी उन्हें ज्वाइन किया और साथ में तस्वीरें ली। 

 

सनी लियोन कभी अपनी फैमिली के साथ समंदर किनारे पिकनिक पर जा रही हैं तो कभी झील के किनारे। पिछले दिनों वो बच्चों को आउटिंग के लिए पार्क में लेकर गईं थी।  

  बता दे -कुछ दिन पहले सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने अपने ला होम में दोस्तों और परिवार के साथ निशा का 'गोचा डे' मनाया था। सनी को निशा को गोद लिए तीन साल हो गए थे। इस खास मौके को सनी और डेनियल वेबर ने अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ छोटी सी पार्टी के ज़रिए सेलीब्रेट किया। इस पार्टी में परिवार के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए।  

 सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने निशा कौर वेबर के 'गोचा डे' के समारोह से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। सनी ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया था  "3 साल पहले आपने हमें चुना था... हमें अपने मां और पापा होने के लिए.. । 

आप की देखभाल करने के लिए हम पर भरोसा करने के लिए ... हमें दिखाने के लिए क्या असली प्यार है... दूसरा मैं तुम पर आंखें रखी, मुझे पता था कि तुम मेरी बेटी थी, आज मैं आपको देखती हूं और मैं मजबूत महिला की एक झलक देखती हूं जो आप बन जाएंगे। इस साल के बाद मैं जानती हूं कि इस साल के बाद आपके पास कई सवाल होंगे लेकिन मैं हर कदम पर आपके साथ रहूं।आई लव यू निशा, हैप्पी गोच्चा डे।” निशा और हैप्पी "Gotcha  "दिवस ।आप हमारे जीवन में रोशनी और हमारे सभी खुशी के लिए एक वजह हैं!

Related Story