अमेरिका में सनी लियोन ने फैमिली संग मनाया फादर्स डे', बच्चों ने पापा के लिए दिखाया प्यार !

By Arunima June 22, 2020, 7:18 p.m. 1k

पूजा राजपूत - 21 जून को दुनियाभर में फादर्स डे  मनाया गया। तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस खास दिन को सेलीब्रेट(Celebrate) किया और सोशल मीडिया के ज़रिए अपने पापा के नाम स्पेशल मैसेज पोस्ट किए।

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी(Sunny Leone) ने भी अपने तीनों बच्चों के साथ ‘फादर्स डे’ मनाया और हसबैंड डेनियल वेबर(Daniel Weber) को स्पेशल फील करवाया। 

इंटनेट पर उनकी एक खूबसूरत फैमिली पिक्चर वायरल हो रही है, जिसमें सनी और डेनियल अपने तीनों बच्चों के साथ हैप्पी पोज़ दे रहे हैं, साथ ही सामने कांच की टेबल पर एक बड़ा केक भी रखा है,जिसपर हैप्पी फादर्स डे का बैनर लगा है।

सन्नी लियोनी ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक वीडियो(Video) शेयर किया है, जिसमें उनका परिवार बेहद खुशदिली से फादर्स डे सेलीब्रेट करता दिख रहा है। 3 मिनट 11 सेकेंड के इस वीडियो में सनी और डेनियल के तीनों बच्चे निशा, नोहा और अशर गार्डन एरिया में परफोर्मेंस देते नज़र आ रहे हैं तो वहीं, डेनियल दूर बैठे अपने बच्चों की परफोर्मेंस को देख कर खुश हो रहे हैं। डेनियल के पीछे खड़ी सनी अपने बच्चों को डांस स्टेप्स गाइड करती दिख रही हैं। इसी बीच बच्चे डेनियल को कार्ड्स भी देते हैं जिनपर फादर्स डे के मैसेज लिखे हैं। अंत में डेनियल बच्चों को गले लगा लेते हैं। इस दौरान वह सनी को भी इस खूबसूरत सरप्राइज के लिए ‘थैंक्यू’ कहते हैं।

इस वीडियो के साथ सन्नी ने कैप्शन में लिखा हैं “हैप्पी फादर्स डे!! आप दुनिया के सबसे अच्छे पापा हैं। आप हमें पूरा करते हैं, यही आप ही वो कारण हैं जिनकी वजह से हम हैं। हमें इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद”। इसके अलावा सनी ने अपने मम्मी-पापा की भी दो पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। एक में सनी के पिता हाथ में खिलौने वाला गिटार लेकर मस्ती करते दिख रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में नन्ही सन्नी अपने मम्मी-पापा के बीच बैठी दिख रही हैं।

पापा को याद करते हुए सनी ने लिखा है “ये मेरे पिता थे...हमेशा मुस्कुराते हुए...गाते हुए...नाचते हुए...और हमेशा दुसरों को हंसाते हुए। मैं सिर्फ दुआ कर सकती हैं कि मैं आप जैसी आधी भी बन पाऊं। और मेरी खूबसूरत मां जो आपकी पूजा किया करती थीं। दो आत्माएं जो ‘सितारों में लिखी गईं थी’ मैं आपको हर रोज़ याद करती हूं। हैप्पी फादर्स डे पापा!!” आपको बता दें, कि सनी और डेनियल इनदिनों लॉस एंजेलिस में रह रहे हैं। मदर्स डे के मौके पर ही सनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था, कि कोरोनाकाल में उन्होने और डेनियल ने अपने बच्चों के लिए मुंबई से लॉस एंजेलिस आकर रहने का फैसला किया है।

हांलाकि बाद सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुंबई में हालात सुधरने और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स शुरू हो जाने के बाद वह और उनका परिवार मुंबई लौट आएगा”।फिलहाल लॉस एंजेलिस में उवका परिवार काफी इजॉए कर रहा है।

Related Story