lockdown में सनी बन गईं चित्रकार, परिवार के साथ बनाई खूबसूरत पेंटिंग

By Arunima May 1, 2020, 4:49 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। वीडियो में सनी अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों के साथ पेंटिंग करती नजर आ रही हैं। पेंटिंग बनाते हुए सनी की मदत उनकी नेक्स्ट ने भी की हैं। उनका ये वीडियो काफी प्यारा है। वीडियो के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा की- फैमिली आर्ट पति के साथ, बच्चों और नथालिना ने मेरी अगली पेंटिंग के लिए बेस तैयर कर दिया है। ऑफिशियली मैं पेंटिंग मोड में हूं, मैं खुशकिस्मत हूं कि ये सभी मेरे पास हैं।

 पेंटिंग फाइनल होने के बाद आप लोगों के साथ जरूर शेयर करूंगी। सनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही उनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ये तस्वीर सनी ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। इन दिनों सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में 35043 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1147 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story