बचपन की तस्वीर शेयर कर विक्की कौशल को छोटे भाई ने दी जन्मदिन की बधाई !

By Neetu May 16, 2020, 3:51 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- मसान, संजू और उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों के लिए फेमस एक्टर विक्की कौशल 16 मई को अपना 32वां बर्थडे मना रहे हैं। विक्की अपनी फिल्मों और उम्दा एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स मेें अपनी जगह बना चुके हैं। पिछले एक सालों से वो लगातार खबरों में बने हुए हैं। लॉकडाउन में विक्की अपना जन्मदिन परिवार के साथ मना रहे हैं। भाई सनी ने उन्हें बचपन की तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है।

सनी ने इन पिक्चर को शेयर कर स्पेशल कैप्शन में लिखा, - "कुछ नहीं बदला... फोटो पेपर से फोन पर आ गई, बाकी कुछ नहीं बदला। तू 2 फीट 6 से 6 फीट 2 का हो गया, बाकी कुछ नहीं बदला । हम पहले कूल थे आज ज्यादा कूल हैं बाकी कुछ नहीं बदला। मैं लेफ्ट था तू राइट है देख कुछ नहीं बदला। जन्मदिन मुबारक हो भाई, ढेर सारा प्यार"।

विक्की अपने भाई सनी के बहुत करीब हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों भाईयों की बॉडिंग खूब देखने को मिली।

लॉकडाउन में विक्की अपने परिवार के साथ हैं। उन्होंने  बर्थडे की प्लानिंग पर बात करते हुए कहा था ,-" मुझे अपने बर्थडे पर काम करना पसंद है और अगर लॉकडाउन नहीं होता तो मैं अपनी अगली 'तख्त' की शूटिंग कर रहा होता।" विकी ने आगे कहा कि, - "मैं कम्प्लेन नहीं कर रहा बल्कि मैं खुश हूं कि इस मुसीबत की घड़ी में मैं अपने अपनों के साथ हूं। जिनके पास घर नहीं है उनके बारे में सोचते हुए विकी ने कहा-"उन लोगों को देखिए जो अपने घर से दूर हैं, या फिर जिनके पास घर ही नहीं है। साथ ही वो फ्रंटलाइन वर्कर्स जो हमारे लिए पूरे टाइम काम कर रहे हैं उनके लिए हमें घर पर ही रहना होगा और अपना सहयोग देना होगा।"

आपको बता दें कि विकी कौशल ने मुंबई के राजीव गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से इलैक्ट्रॉनिक्स एंड टेलिकम्यूनिकेशन में इंजीनियरिंग की है। लेकिन एक दिन आईटी कंपनी में विजिट करने के दौरान विकी को लगा कि वो इस जॉब के लिए नहीं बने हैं। बस उसी दिन  विकी ने इंजीनियरिंग छोड़ एक्टर बनने का मन बना लिया और सक्सेस भी हासिल की। विकी ने साल 2019 की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया।

Related Story