घर पर ही स्टूडेंट और टीचर बने Sunil Grover, वीडियो देख याद आ जाएगी टीवी की 'गुत्थी'

By Arunima July 2, 2020, 10:03 p.m. 1k

कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को उनकी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता है। इन दिनों जब मनोरंजन इंडस्ट्री बंद है तो वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं। इस बार सुनील ग्रोवर ने एक और फनी वीडियो बनाया है। 

कोरोना काल में लंबे समय से बच्चों की वर्चुअल क्लासेस चल रही हैं। हर बच्चा घर पर ही बैठ पढ़ाई कर रहा है। ऐसे में सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो बनाया है। सुनील ग्रोवर बता रहे हैं कि वर्चुअल क्लासेस में बदमाश बच्चे कैसे मस्ती करते हैं। वीडियो में सुनील एक साथ दो किरदार प्ले कर रहे हैं। एक तरफ तो वो स्कूल की टीचर भी बने हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बदमाश बच्चे का किरदार भी खुद निभा रहे हैं।

वीडियो में जब टीचर बोलती हैं कि आज हिंदी की क्लास हैं। तो वो बदमाश बच्चा फ्रीज हो ये दिखाने की कोशिश करता है कि इंटरनेट के सिग्नल खराब हैं। लेकिन जब टीचर बच्चे को पकड़ लेती हैं तब जो रिएक्शन देखने को मिलता है वो सभी को हंसने पर मजबूर कर रहा है। सोशल मीडिया पर सुनील का ये वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो के साथ रिलेट भी कर पा रहा है और फनी-फनी रिएक्शन भी दे रहा है। 

वैसे इससे पहले भी सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज शेयर किए हैं। कुछ दिन पहले सुनील ने अपने इंस्टा अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर भी शेयर किया था। अब सुशांत के जाने के बाद सुनील भी उन कलाकारों में शुमार हो गए हैं सोशल मीडिया पर एक्टर की आखिरी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। इससे पहले दूसरे सेलेब्स ने भी ऐसा कर एक्टर को याद किया है और सभी से ये फिल्म देखने की अपील की है। 

Related Story