कोरोना के चलते घर में बंद सुनील शेट्टी ने बनाए समोसे, लेकिन सब जला दिए

By Arunima April 13, 2020, 11:11 p.m. 1k

अरुणिमा शर्मा 

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सेलेब्स इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। फिल्मों की शूटिंग और बिजनेस में बिजी रहने वाले सुनील शेट्टी भी इस दौरान अपने परिवार के साथ वक्त बिता कर रहे हैं। सुनील (Suniel Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें चले हुए समोसे नजर आ रहें हैं।

 प्लेट में 9 समोसे हैं पर पूरे समोसे चले हुए नजर आ रहे हैं। समोसे को देखकर लग रहा है कि सुनील शेट्टी ने खाना बनाने की पूरी कोशिशि की है। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है।  बता दें कि देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सबसे ज्यादा दिक्कत गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को हो रही है। 

इनकी मदद के लिए सुनील शेट्टी ने भी अपना हाथ बढ़ाया है। सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर बताया कि 'हममें से किसी ने कभी नहीं सोचा होगा कि ये दिन भी देखना पड़ेगा। ये हम में से हर एक को प्रभावित कर रहा है और कुछ के लिए, ये प्रभाव बहुत कठिन है। जो लोग 10x10 फीट के कमरे में रहते हैं, सैनिटाइजर उनकी पहुंच से बाहर है और सामान्य खाना भी उनके लिए दिन मुश्किल होता जा रहा है।

 ये वक्त उन्हें यह बताने का है कि हम इसमें उनके साथ हैं। कमजोर परिवारों को सहारा देने में हमारी मदद करें। हम 'सेव द चिल्ड्रेन इंडिया' पर यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रत्येक दान का उपयोग केवल राहत कार्य के लिए किया जाए।' 

वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपनी सुपरहिट सीरिज 'हेरा फेरी (Hera Pheri)' की तीसरी फिल्म 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं।

 यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी की तिकड़ी धमाल मचाती नजर आ सकती है। 

Related Story