किचन में खाना बनाने घुसे सुनील शेट्टी तो पत्नी ने पकड़ लिया अपना सिर

By Arunima March 31, 2020, 11:30 p.m. 1k

कोरोना से लड़ाई में पूरा देश एक साथ खड़ा नज़र आ रहा है। पीएम मोदी के 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन के फैसले को देशवासियों का समर्थन भी मिल रहा है। तमाम बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन के चलते अपने अपने घरों में बंद हैं और क्वॉरेंटाइन पीरियड को इंजॉए भी कर रहे हैं। इस दौरान ये तमाम सेलेब्स घर के काम भी करते नजर आ रहे हैं। 

कभी कोई बर्तन साफ करते हुए दिखाई देता है तो कभी कोई झाड़ू लगाते हुए। कोई खाना पका रहा है तो कोई कपड़े धो रहा है। इन सेलेब्स के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। अभिनेता सुनील शेट्टी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें वो खाना बनाते नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन में सुनील शेट्टी घर में खाना बना रहे हैं। 

उनके साथ दो अन्य लोग उनकी मदद कर रहे हैं। भले ही सुनील शेट्टी खाना बना रहे हों लेकिन उनकी पत्नी माना उन पर निगरानी बनाए हुए हैं। साथ ही वो उन्हें निर्देश भी दे रही हैं। वीडियो में सुनील शेट्टी खाना बनाते हुए अपने डॉग से खेल भी रहे हैं। तभी माना कहती हैं, 'नमक दे, हल्दी दे और धनिया पाउडर।' माना को पता चलता है कि धनिया पाउडर नहीं है। 

ये सुनकर वो अपना सिर पकड़ लेती हैं। बता दें कि देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सबसे ज्यादा दिक्कत गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को हो रही है। इनकी मदद के लिए सुनील शेट्टी ने भी अपना हाथ बढ़ाया है। सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर बताया कि 'हममें से किसी ने कभी नहीं सोचा होगा कि ये दिन भी देखना पड़ेगा। 

ये हम में से हर एक को प्रभावित कर रहा है और कुछ के लिए, ये प्रभाव बहुत कठिन है। जो लोग 10x10 फीट के कमरे में रहते हैं, सैनिटाइजर उनकी पहुंच से बाहर है और सामान्य खाना भी उनके लिए दिन मुश्किल होता जा रहा है।

 ये वक्त उन्हें यह बताने का है कि हम इसमें उनके साथ हैं। कमजोर परिवारों को सहारा देने में हमारी मदद करें। हम 'सेव द चिल्ड्रेन इंडिया' पर यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रत्येक दान का उपयोग केवल राहत कार्य के लिए किया जाए।'

ये भी देखिए:- शादी को लेकर कंगना ने किया खुलासा, कहा- 'मैं किसी के साथ बेड शेयर नहीं कर सकती'

Related Story