सुशांत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ने लिखा मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र, डाटा इकट्ठा करने की अपील की !

By Neetu July 27, 2020, 8:09 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत भी बारीकी से नजर बनाए हुए हैं। कंगना रनौत शेखर सुमन रूपा गांगुली अक्षय खन्ना समेत तमाम दिग्गज हस्तियां सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रही हैं। इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) द्वारा नियुक्त किए गए अधिवक्ता इश्ककरण सिंह(Ishkaran Singh) ने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखकर इस मामले में जांच को और बारीकी से करने की गुहार लगाई है। हाल ही में वकील इश्करण सिंह भंडारी ने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के फोन का डाटा इकट्ठा करने की अपील की है। इसके अलावा इशकरण सिंह ने अपने लिखे गए लेटर में सुशांत के फ्लैट के आसपास जो लोग भी मौजूद थे उनकी टावर डिटेल भी इकट्ठा करने की मांग की है।

इश्करण सिंह भंडारी ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी।उन्होंने बताया कि ये तीसरी बार है जब वो मुंबई पुलिस को खत लिख रहे हैं। इस तीसरे पत्र की कॉपी को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है ताकि सुशांत के चाहने वाले ये पढ़ सकें कि पत्र में क्या लिखा है। मुंबई के कमिश्नर के नाम ये पत्र लिखा गया है जिसमें उन्होंने ये मांग की है कि सुशांत की आत्महत्या से पिछले 6 महीने की कॉल रिकॉर्ड, डिटेल्स, मैसेजेस सभी को मुंबई पुलिस रिजर्व कर ले इससे पहले कि कंपनी उन डाटा को हटा दें।

इसके अलावा इशकरण सिंह भंडारी की तरफ से इस लेटर में ये भी लिखा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की टावर डिटेल भी सुरक्षित रखी जाए जिसके आधार पर ये पता लगाया जा सके कि पिछले कुछ दिनों में सुशांत के फ्लैट के आस-पास कौन-कौन से लोग नजर आए थे

आपको बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी भी मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिख चुके हैं जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा वाले फ्लैट को जल्द से जल्द सील करने की मांग की थी। सुब्रमण्यम स्वामी का कहना था कि अगर इस फ्लैट को सील नहीं किया गया तो फिर यहां से जरूरी सबूतों को मिटाया जा सकता है।

बहरहाल इसमें भी कोई दो राय नहीं कि मुंबई पुलिस भी दिन रात एक कर इस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक वो कारण साफ नहीं हो पाया है जिस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने इतना बड़ा कदम उठाया। फिलहाल लगभग 40 लोगों से पूछताछ मुंबई पुलिस कर चुकी है जिनमें महेश भट्ट, भंसाली, रिया चक्रबर्ती, रोहिणी अय्यर, मुकेश छाबरा, संदीप सिंह समेत तमाम दिग्गज हस्तियां शामिल हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जल्द ही मुंबई पुलिस कंगना रनौत और करण जौहर के बयान भी दर्ज कर सकती है। बता दी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Related Story