ये हैं बॉलीवुड की बेस्ट ननंद-भाभी की जोड़ियां, सगी बहनों से भी गहरा है इनका रिश्ता

By Aditi May 27, 2020, 9:06 p.m. 1k

कहते है जब एक लड़की की शादी होती है तो उसके साथ कई नए रिश्ते जुड़ जाते हैं। इन सब रिश्तों में खास होता है भाभी और ननंद का रिश्ता। कहने के लिए तो यह रिश्‍ता बेहद खट्टा-मीठा होता है। जो प्यार ननद और भाभी के रिश्ते मे दिखता है वो शायद किसी और रिश्ते में देखने को नहीं मिलता। जिस तरह से आम लोगों की जिंदगी में ये रिश्ते मायने रखते हैं, वैसे ही बॉलीवुड सितारे भी अपने इन रिश्तों को संजोकर रखते हैं। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ननद और भाभी की जोड़ियों से रुबरु करवाते है जो आपने शादय पहले कभी नहीं देखी होगी। 

1 करीना कपूर खान और सोहा अली खान

इस लिस्ट में सबसे पहले ये जोड़ी हैं क्यूंकि इन दोनों ही में सग्गी बहनो जैसे रिश्ता हैं। करीना और सोहा की यह जोड़ी अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई देती है। अक्सर एक दूसरे के साथ हॉलिडेज में घूमते दिखाई देते हैं। दोनों आपस में एक दूसरे से बेहद प्यार करती हैं। जो सोशल मीडिया पर भी साफ जाहिर होता है। 

2  ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा

बॉलीवुड की दूसरी सबसे फेमस ननद भाभी की जोड़ी ऐश्‍वर्या और श्‍वेता है। दोनों को काफी बार बड़े बड़े इवेंट्स और शादी में एक साथ देखा गया है। श्वेता नन्दा ने 'कॉफ़ी विद करण' के शो में भी कहा था कि वो ऐश्वर्या से बहुत प्यार करती है और खुश हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ हैं। 

3 सोनाक्षी सिन्हा और तरुणा अग्रवाल

एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के बारे में सब लोग जानते हैं और उनके भाभी का नाम तरुणा अग्रवाल हैं। बहुत कम लोग जानते होंगे की तरुण ने 2015 में शादी की थी। इन ननद भाभी में आपस में बहुत प्यार है तरुणा भी सोनाक्षी को छोटी बहन की तरह प्यार करती है।

4 रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी

बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस रानी अपने भाभी, ज्योति के बहुत करीब है। उसके भाई ने कभी भी अपने परिवार की कोई जिम्मेदारी गंभीरता से नहीं ली, इसलिए रानी ने अपनी भाभी और उनके बच्चों की जिम्मेदारी उठाई। रानी मुखर्जी और उनकी ननद ज्योति मुखर्जी के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम होता है। 

5 ट्विंकल खन्ना और अल्का भाटिया

फेमस अदाकारा ट्विंकल खन्ना और अल्का भाटिया ननद कम और दोस्त कुछ ज्यादा हैं। इनके बीच अच्छी बॉडिंग है। अल्का के जुड़ी एक घटना बताई जाती है। जब वो एक ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहती थी जो उनसे 15 साल की उम्र में बड़ा और तलाकशुदा था और ट्विंकल ने इस शादी के लिए अक्षय को मनाया था। यहां ट्विंकल ने अपने भाभी का फर्ज निभाया था और अल्का को उनके प्यार से मिलवा दिया। 

6 मीरा राजपूत कपूर और सनाह कपूर

मीरा राजपूत कपूर और सनाह कपूर एक दूसरे के साथ हर एक बात शेयर करती हैं। सनाह और मीरा एक-दूसरे के साथ शॉपिंग करती हैं तथा एक-दूसरे से अपना सीक्रेट शेयर करती हैं। 

7 अनुष्का शर्मा और भावना कोहली ढिंगरा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बारे में हर कोई जानता है। लेकिन विराट की बहन भावना कोहली के बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे। भावना अपनी भाभी अनुष्का से एक छोटी बहन की तरह प्यार करती हैं। हालांकि, वो ज्यादा एक-दूसरे के साथ नजर नहीं आती हैं। लेकिन उनका प्यार एक-दूसरे के लिए बहुत है। 

Related Story