जानें Kareena Kapoor ने अपने दूसरे बेटे का क्या रखा है नाम?

By Mohini Feb. 23, 2021, 5:49 p.m. 1k

Kareena second baby news: Brother for Taimur Ali Khan! Know What will be his name?: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के घर नन्ही किलकारियां गूंजी है। करीना ने रविवार को बेटे को जन्म दिया है। करीना और सैफ अली खान  (Saif Ali Khan) दूसरे बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं। करीना के लाडले 'तैमूर अली खान' (Taimur Ali Khan) भी बड़े भाई बन चुके हैं। ऐसे में इस खुशखबरी को सुन फैंस काफी एक्साइटेड हैं जो ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि सैफ-करीना अपने इस बच्चे का नाम क्या रखेंगे?

बता दें सैफ अली खान और करीना को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी इस कपल को सोशल मीडिया के जरिए विश किया है। अपने पहले बेटे तैमूर के नामकरण के दौरान ही सैफ के मन में एक और नाम आया था। ऐसे में हो सकता है कि सैफीना के दूसरे बच्चे का नाम वही हो!

दरअसल सैफ-करीना के बेटे तैमूर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर तगड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। लेकिन करीना को अपने बेटे के लिए यही नाम एकदम ठीक लगा। इसी दौरान सैफ के मन में जो नाम आया था, वो था तैमूर अली खान। करीना ने इस बात की जानकारी अपने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी, जब तैमूर के नाम को लेकर काफी बवाल मचा था। 

उन्होंने बताया था कि, ' मैं जब अस्पताल जा रही थीं, उससे एक रात पहले सैफ ने मुझसे पूछा था कि क्या तुम तैमूर नाम को लेकर श्योर हैं। उसी दौरान सैफ ने बेबी के लिए 'फैज़' नाम का सुझाव भी दिया था।' एक्टर का कहना था कि फैज का मतलब कवित्वपूर्ण और रोमांटिक होता है। 

लेकिन एक्ट्रेस करीना कपूर को अपने नन्हें बेटे के लिए तैमूर नाम ही बेहद पसंद था। उन्होंने कहा था कि, 'मैं अपने बेटे को फाइटर बनाना चाहती हूं। तैमूर का मतलब 'लोहा' होता है, इसलिए मैं आइरन मैन ही पैदा करना चाहती थी। मैं 'तैमूर' नाम पर गर्व करती हूं।' बता दें फैंस कयास लगा रहे हैं कि नए मेहमान का नाम 'फैज़' ही होगा। 

Related Story