घर के स्पेशल कोने में टाइम पास कर रहे हैं ये स्टार्स

By Aditi April 10, 2020, 3:29 p.m. 1k

 हर किसी की कोई ना कोई फेवरेट प्लेस होती है ना सिर्फ घूमने फिरने के लिए बल्कि कुछ टाइम अकेले स्पेंड करने के लिए भी। हम सबके घर में भी एक हिस्सा ऐसा जरूर होता है जहां हम सब रिलैक्स (relax) होते हैं ।ऐसा ही कुछ फिल्मी सितारों के साथ भी है और जब से लॉकडाउन (Lock down) हुआ है तभी से यह सितारे अपने फेवरेट कोने को पकड़ कर बैठे हैं ।

चाहे बुक्स पढ़ना हो, योगा करना हो, सेल्फी क्लिक करना हो पेट्स के साथ टाइम स्पेंड करना हो ये स्टार्स अपने घर के फेवरेट कोने में इन सब एक्टिविटीज को कर रहे हैं। ये कोना है स्टार्स की बालकनी (balcony) । जी हां, आज हम आपको स्टार्स की बालकनी वाली सारी एक्टिविटीज दिखाएंगे। 

सबसे पहले मैडम आलिया (Alia) को जरा देखिए, कैसे मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रही है। आलिया ने यह फोटो अपने घर की बालकनी में ही खींचवाई है। 

कुछ ऐसा ही कर रही है टीवीपुर की सीता यानी देबीना बनर्जी। सनकिस्ड फोटो को खुद देबीना ने अपने इंस्टा पर शेयर किया। यह पिक्चर उनकी बालकनी की है। एक तरफ देबीना तो दूसरी तरफ उनके हबी और टीवीपुर के राम गुरमीत चौधरी जो बालकनी में बुक पढ़ कर अपना टाइम स्पेंड कर रहे है। 

टाइगर श्रॉफ का वर्कआउट भी देखिए, यह वर्कआउट (Work out) वैसे तो बागी स्टार हमेशा जिम में परफॉर्म करते हैं पर क्या करें फिलहाल तो जिम भी बंद है और जिनके लिए जाने वाले रास्ते भी इसीलिए जनाब अपनी फिटनेस को बरकरार रखते हुए बालकनी में ही वेटलिफ्टिंग (Weight lifting)कर रहे हैं।

 इन सबके बाद अब आपकी मुलाकात कराते हैं टीवी एक्ट्रेस सुरभी ज्योति से जो घर की बालकनी में ही योगा परफॉर्म कर रही है

 दूसरी तरफ सोहा अली खान इस वक्त अपनी बेबी के साथ टाइम स्पेंड कर रही है, और फुर्सत मिलते ही वह माइंड पजल भी सॉल्व कर रही है। सोहा की पिक्चर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस दौरान मैडम सोहा भी बालकनी में ही बैठी है ।

कीर्ति कुल्हारी भी अपने घर की बालकनी में अपने पैट के साथ बैठी नजर आ रही है ।हाथ में कॉफी का मग लिए कीर्ति ने अपनी बालकनी वाली फोटो शेयर की है ।

काजोल को भी बुक्स पढ़ने का काफी शौक है लेकिन अपनी हॉबी को काजोल अपनी फेवरेट प्लेस पर जाकर पूरा कर रही है ।घर में अपने फेवरेट कोने को चुनकर वहां काजोल बुक पढ़ रही है। 

एंड लास्ट बट नॉट लीस्ट मुग्धा गोडसे घर के कामकाज भी बालकनी में बैठकर ही निपटा रही है। स्टार्स का बालकनी वाला प्यार भी लॉकडाउन के दौरान ही सामने आया है।

Related Story