श्रीदेवी की दूसरी बरसी पर भावुक हुईं जाह्नवी, मां संग शेयर की फोटो

By Aditi Feb. 24, 2020, 8:41 a.m. 1k

बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी (Sridevi) को आज पूरे दो साल हो गए हैं दुनिया से अलविदा कहे हुए। 24 फरवरी साल 2018 को श्रीदेवी हमसबको छोड़कर चली गई थी। आज उनका परिवार और उनकी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हो रहे हैं।

 

ऐसे में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने इंस्टाग्राम पर मां श्रीदेवी (Sridevi) को याद करते हुए एक पुरानी फोटो पोस्ट की हैं। इतना ही नहीं एक इमोशनल मैसेज भी लिखा- मैं अपको हर दिन याद करती हूं। जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस फोटो पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर, डायरेक्टर जोया अख्तर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने हार्ट इमोजी बनाया है। 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां के काफी नजदीक थीं वह कई बार कैमरे के सामने भी रो पड़ीं हैं। श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर मां के बहुत करीब थी। जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई थी, तब जान्हवी भारत में ही थीं और अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थीं। अफसोस की बात ये है कि श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म भी नहीं देख पाईं। जान्हवी कई बार श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करती हैं। पिछले साल उनके जन्मदिन पर जान्हवी तिरुपति मंदिर पहुंची थीं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी (Janhvi) के पास फिलहाल एक के बाद एक कई फिल्में हैं। वे गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म पहली भारतीय लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। फिल्म में उनके साथ अंगद बेदी और पंकद त्रिपाठी हैं। ये फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा जान्हवी  (Janhvi) हॉरर-कॉमेडी रूहीआफ्जाना में दिखेंगी। इस फिल्म में वे पहली बार राजकुमार राव के साथ काम करेंगी। जान्हवी, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी। ये फिल्म जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की दोस्ताना का सीक्वल है।

Related Story