PICS - श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर हंसती नजर आईं जाह्नवी !

By Neetu March 4, 2020, 8:11 p.m. 1k

बॉलीवुड की सुपर स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी ( Sridevi ) अब इस दुनिया में नहीं हैं। साल 2018 में 24 फरवरी को उनका निधन हो गया था। हिंदू कैलेंडर के हिसाब से 4 मार्च को श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि ( Sridevi Prayer Meet ) है।  श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर चेन्नई में उनके लिए श्रद्धांजलि सभा रखी गई थी। 

इस प्रेयर मीट में बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) और जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) समेत उनके परिवार के कई लोग पहुंचे थे। श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर हर साल चेन्नई में प्रेयर मीट रखी जाती है। प्रेयरमीट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खुद जाह्नवी ने तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो हंस रही हैं। जाह्नवी ने लिखा है कि काश मां आप हमारे साथ होती। 

मां की दूसरी बरसी पर जाह्नवी ने पिंक कलर की साड़ी पहनी । साड़ी में वो बहुत हद तक मां जैसी दिखी। परिवार के लोगों के साथ वो खुश नजर आ रही थीं। 

श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर साउथ की फिल्मों के कई एक्टर्स पहुंचे। श्रीदेवी ने तमिल और तेलुगू की करीब 120 फिल्मों में काम किया था। उनके करियर की शुरुआत ही वहीं से हुई थी। एक्टर अजीत उनकी पुण्यतिथि पूजा पर पहुंचे थे। 

मां की पुण्यतिथि पर जाहन्वी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में तस्वीरें भी शेयर की हैं। वो मम्मी को बहुत मिस करती हैं। 

इससे पहले चेन्नई रवाना होते हुए जाह्नवी को एयरपोर्ट पर देखा गया था। उनके पापा बोनी कपूर पूजा की तैयारी के लिए दो दिन पहले ही रवाना हो गए थे। जाह्नवी की छोटी बहन खुशी इन दिनों अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं इसलिए वो प्रेयरमीट में शामिल नहीं हो सकीं। 

बीते दिनों श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि यानी 24 फरवरी  को जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां को श्रद्धांजलि दी थी। जान्हवी ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की थी। इसमें जान्हवी कपूर मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही थीं। बचपन की इस तस्वीर में जान्हवी सोफे पर लेटी हुई श्रीदेवी को गले लगा रही थीं। 

Related Story