श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर अनिल कपूर हुए इमोशनल, बोले- दो साल बीत गए

By Arunima Feb. 24, 2020, 10:56 p.m. 1k

बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी (Sridevi) को आज पूरे दो साल हो गए हैं दुनिया से अलविदा कहे हुए। 24 फरवरी साल 2018 को श्रीदेवी हमसबको छोड़कर चली गई थी। आज उनका परिवार और उनकी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हो रहे हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने मां संग एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

इसके अलावा अनिल कपूर और संजय कपूर ने भी श्रीदेवी को याद किया है। अनिल कपूर ने श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए कहा- श्री (श्रीदेवी) तुम्हें गए हुए 2 साल हो चुका है। हम तुम्हें हर दिन मिस करते हैं।

 पुरानी यादों में जाना खट्टा-मीठा अनुभव होता है। काश अपनों के साथ समय बिताने का आपके पास कुछ समय और होता मगर हम सबने जितना भी समय आपके साथ बिताया हम उसके शुक्रगुजार हैं। आप हमारे खयालों में और प्रार्थना में हमेशा रहेंगी। 

अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने भी श्रीदेवी के साथ की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है। एक्टर संजय कपूर ने भी श्रीदेवी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में श्रीदेवी, संजय कपूर को कुछ खिलाती नजर आ रही हैं। बता दें कि श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी अपनी मां को काफी मिस करती हैं। 

मां श्रीदेवी के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, 'मैं आपको हर दिन याद करती हूं।' इस तस्वीर में आप जाह्नवी और श्रीदेवी को सोफे पर लेटे हुए देख सकते हैं। जाह्नवी ने मां को कसकर पकड़ा हुआ है और दोनों कैमरे पर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। 

ये भी देखिए :- श्रीदेवी की जान उनके घर और बेटियों में बसती थी, देखिए उनके खूबसूरत आशियाने की तस्वीरें !

Related Story