मशहूर साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

By Aditi July 27, 2020, 10:38 a.m. 1k

साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने देर रात खुदकुशी करने की कोशिश की है । उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।  विजयलक्ष्मी को चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है । फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है । बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से तनाव में थीं । विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर वीडियो कई पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे बहुत तनाव में हैं ।

रविवार को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ ब्लड प्रेशर की दवाईयां खा ली हैं जिससे उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और उनकी मौत हो जाएगी । उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया । इस वीडियो में उन्होंने कहा, ये मेरा आखिरी वीडियो है । मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं । मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है । 

मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है । मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं। कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मृत्यु हो जाएगी। विजयलक्ष्मी ने ये भी कहा कि  ''जो मेरी ये वीडियो देख रहे हैं मैं उन फैंस को बताना चाहती हूं कि क्योंकि मेरा जन्म कर्नाटक में हुआ इसलिए सीमन ने टॉर्चर किया ।

 एक महिला होने के नाते मैंने बहुत कोशिश की लेकिन अब और नहीं लड़ सकती। मैं पिल्लई बिरादरी से हूं। इसी से प्रभाकरण भी आते हैं । प्रभाकरण के कारण ही आज सीमन इतना ताकतवर है । अब वो सोशल मीडिया पर लगातार मेरा शोषण कर रहा है । 

इतना ही नहीं विजयलक्ष्मी ने कहा कि उनकी मौत ऐसे लोगों के लिए एक मिसाल बनेगी और किसी और को इस तरह परेशान नहीं किया जाएगा । विजयलक्ष्मी साउथ की फिल्मों 'फ्रेंड्स' और 'बॉस एंगीरा भास्करन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं । विजयलक्ष्मी पिछले काफी दिनों से पॉलिटिशन समीन के खिलाफ बयान भी दे रही थीं । आपको बता दें कि बॉलीवुड में एक महीने पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की थी । इस गम से लोग ऊबर नहीं पाए। वहीं टॉलीवुड में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया ।  

 

Related Story