एक्ट्रेस शर्मीला मांडरे सड़क हादसे की श‍िकार, अस्पताल में हैं भर्ती

By Arunima April 5, 2020, 12:09 a.m. 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus) के मद्देनजर जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद दोस्तो संग कार में घूमने निकली कन्नड़ एक्ट्रेस शर्मिला मांद्रे (Sharmila Mandre) का शनिवार को एक्सिडेंट हो गया। जिसके बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल, ये हादसा आज सुबह 3 बजे के करीब वसंतनगर का बताया जा रहा है। गाड़ी में शर्मिला के साथ उनका एक दोस्त भी मौजूद था। दोनों को पास के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

बता दें कि ये भीषण हादसा उस समय हुआ जब शर्मिला की गाड़ी अंडरब्रिज पर एक पिलर से जा टकराई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया है कि उन्हें गाड़ी में कोई भी नहीं मिला था। जब पुलिस ने पास के अस्पतालों में पूछताछ की तब इस बात का खुलासा हुआ कि हादसा एक्ट्रेस शर्मिला मांडरे के साथ हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने खुद इस हादसे का संज्ञान लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। 

वैसे खबरों के मुताबिक शर्मिला मांडरे के पास लॉकडाउन पास भी नहीं था। ऐसे में पुलिस इस पहलू की भी जांच करेगी कि आखिर शर्मिला मांडरे देर रात किस काम के लिए गाड़ी से निकली थीं। अभी इस समय शर्मिला और उनके दोस्त की हालत गंभीर बनी हुई है और पुलिस दोनों का कोई भी बयान दर्ज नहीं कर पाई है। 

बता दें कि शर्मिला मांडरे साउथ की बड़ी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया है। वो बिग बॉस कन्नड में भी बतौर कंटेस्टेंट देखी गई थीं। उन्होंने अपना फिल्मी करियर फिल्म सजनी से शुरू किया था। उसके बाद शर्मिला ने कई फिल्मों में काम किया। 

ये भी देखिए :- जाह्नवी के साथ बागबान रीमेक की शूटिंग करेंगे कार्तिक, जानिए कहां होगी शूटिंग

Related Story