साउथ सुपरस्टार राम चरण ने किया ट्विटर पर डेब्यू

By Arunima March 26, 2020, 6 p.m. 1k

कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च से पूरे देश को लॉकडाउन का आदेश दिया है। वहीं, फिल्मी सितारे भी अपने स्तर पर लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे है, वहीं कुछ आर्थिक रूप से भी मदद कर रहे है। ऐसे में साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Teja) ने भी सोशल मीडिया पर एंट्री की है।  

ये एंट्री खास है क्योंकि एक्टर ने अपने पहले पोस्ट से ही इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग की मदद के लिए 70 लाख रुपये का दान किया है। 

दरअसल साउथ सुपरस्टार अभिनेता राम चरण ने ट्विटर पर एंट्री की है। 

इससे पहले राम चरण सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे। राम चरण का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैंडल @AlwaysRamCharan है। ट्विटर पर आने के साथ ही रामचरण के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे है।

 चिरंजीवी ने ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि राम चरण ने ट्विटर डेब्यू कर लिया है। राम चरण के ट्विटर पर आते ही उनके सभी फैंस उन्हें वेलकम अन्ना कहकर अपना रिएक्शन दे रहे है।  

आपको बता दे , कि हाल ही में राम चरण के पिता और दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। वहीं अब चिरंजीवी के बाद राम चरण भी ट्विटर पर आ गए है। राम चरण के ट्विटर डेब्यू के साथ ही ट्विटर पर #RamCharanOnTwitter ट्रेंड करने लगा है। 

बता दें कि ट्विटर पर डेब्यू के साथ ही राम चरण ने 70 लाख रुपये का दान भी किया है। राम चरण ने तेलुगू राज्यों और केंद्र के राहत कोष के लिए 70 लाख रुपये का दान दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तेलंगाना के सीएम केसीआर और एपी सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी द्वारा घातक कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में किए गए प्रयासों की सराहना भी की है।

ये भी देखिए :- 40 दिन की हुईं शिल्पा शेट्टी की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर की लाड़ली की नई फोटो

 

Related Story