बिना मास्क के कोरोना के बीच साइकिलिंग करते नजर आए सूरज पंचोली

By Aditi June 22, 2020, 8:58 a.m. 1k

देशभर में कोरोना वायरस आए दिन फैल रहा है। ऐसे में सरकार लोगों से सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के लिए बार-बार बोल रही हैं। पिछले दो महीने से देश को लॉकडाउन किया हुआ थे लेकिन अब अनलॉक कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घरों से बाहर निकल रहा हैं। बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली की कुछ तस्वीरे सामने आई हैं। ये तस्वीरें कुछ हैरान करने वाली हैं। एक्टर कोरोना के बीच घर से बाहर निकले लेकिन बिना मास्क लगाए और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया है। 

इन तस्वीरों में देख सकते है कि सूरज पंचोली सड़क पर साइकल दौड़ा रहे हैं, लेकिन एक्टर अपनी खुशी में इतने मदहोश हैं कि वो भूल गए हैं कि ये कोरोना काल का समय है। सूरज ने अपने मुंह पर मास्क नहीं लगा रखा है। हैरानी इस बात की है कि उनके पीछे जो शख्स  साइकिल चला रहे हैं उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है।

ऐसे में सूरज पंचोली का मास्क ना लगाना कई तरह के सवाल खड़े करता है। बता दें कि कुछ दिन पहले सैफ अली खान को भी बिना मास्क देखा गया था। तब सोशल मीडिया पर एक्टर को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था। ऐसे में अब जब सूरज की ये फोटोज वायरल हैं, उन्हें भी निशाने पर लिया जा सकता है।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो सूरज पंचोली को पिछली बार फिल्म सैटेलाइट शंकर में देखा गया था। फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही थी और ना ही सूरज को वो लोकप्रियता दिलवा पाई थी जिसकी उम्मीद वो लगाए बैठे थे।

Related Story