वायरल वीडियो में भी बजा सोनू के कारनामे का डंका,‘क्लास ऑफ हीरोज़’ में सोनू ने अक्षय को पछाड़ा

By Arunima May 30, 2020, 6:30 p.m. 1k

पूजा राजपूत - बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के चर्चे इनदिनों हर जगह छाए हुए हैं। सोनू सूद ने कारनामा ही ऐसा किया है, जिसकी वजह से वह असल जिंदगी के सुपरहीरो कहे जा रहे हैं। देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा तो ना जाने कितने प्रवासी मजदूर (migrant workers) रातों-रात सड़क पर आ गए। 

मुंबई में फंसे मजदूरों ने पैदल चलकर ही मीलों दूर अपने गांव-घर का सफर तय करने का फैसला किया तो सोनू सूद ने गरीब श्रमिकों का दर्द समझा और उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ा दिया। पिछले कई दिन से सोनू दिन-रात एक करके हर ज़रुरतमंद को उसके घर पहुंचने में मदद कर रहे हैं। उनके सवालों का जवाब दे रहे हैं। खाने-पीने का बंदोबस्त कर रहे हैं। यही वजह है सोनू को प्रवासी मजदूरों का मसीहा कह जा रहा है।

सोनू की शान में सोशल मीडिया (Social Media) पर भी मीम्स (Memes) की बाढ़ आ गई है। सोनू के काम को तरह-तरह के मीम्स के ज़रिए सलाम किया जा रहा है।

और अब ‘क्लास ऑफ हीरोज़’(Class OF Heroes) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Meida) पर तेजी से वायरल(Viral) हो रहा है। जिसमें सोनू ने सभी फिल्मी सितारों को पछाड़ दिया है। खास बात यह है कि वीडियो में सोनू ने अक्षय कुमार को पछाड़ कर इंडिया का हीरो और हीरोज़ की क्लास के मॉनिटर की जगह भी ले ली है।

यह वीडियो वायरल संसेशन और जानी-मानी वीडियो क्रिएटर ‘स्नेहिल दीक्षित’ ने बनाया है। स्नेहिल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, और उनका इंस्टाग्राम पर ‘भेरी क्यूट आंटी’ नाम से अकाउंट हैं। अपने वीडियो में स्नेहिल क्लास टीचर बनकर सभी हीरोज़ की अटेंडेंस ले रही हैं। कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना ,अनिल कपूर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स की अटेंडेंस ले रही हैं और जैसे ही स्नेहिल सोनू सूद का नाम पुकारती हैं, उनके चेहरे पर गर्व भरी मुस्कान आ जाती है। क्लास में टीचर सोनू के ब्च्चों को घर पहुंचाने की बात बताती हैं। ‘क्लास ऑफ हीरोज़’ में अभिताभ बच्चन को स्कूल का प्रिंसिपल बनाया है, जो सोनू सूद से ‘इंस्पायर्ड’ हैं। इसके साथ ही टीचर बनी स्नेहिल ने सोनू को बधाई देते हुए कहा ‘सोनू जुग-जुग जियो’। स्नेहिल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोनू सूद ने भी फेसबुक पर शेयर किया है।

इससे पहले स्नेहिल ने ‘क्लास ऑफ 2025’ भी बनाया था। जिसे भी काफी पसंद किया गया था। वीडियो में स्नेहिन ने दिखाया था कि कैसे पांच साल बाद बच्चों के नाम 'क्वारंटीना जोशी, लॉकडाउन सिंह राठौड़, कोविड अवस्थी, कोरोना पाल सिंह, सोशल डिस्टैं सिंह, मास्क महतो, गलव्स गायकवाड़, वुहान भदौरिया, आत्मनिर्भर केलावाला होंगे।

Related Story