47 साल के हुए सोनू सूद, दो बेटों के पिता हैं एक्टर | देखिए इनके परिवार की तस्वीरें

By Aditi July 30, 2020, 7:32 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर को देश के हर कौने से खूब सारी बधाई और दुआ मिल रही हैं। लॉकडाउन(Lockdown) में उन्होंने जो दरियादिली दिखाई है, उसके बाद वह हर जगह से जमकर तारीफें बटोर रहे हैं ।

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। कोरोना के बाद देश में लॉकडाउन लगा। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीब मजदूरों लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। एक्टर इन दिनों बेहद नेक काम कर रहे हैं।  पिछले 4 महीनें से सोनू सूद लाखों लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं।

 कहा जाता है कि सोनू अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करते हैं । इसके पीछे इमोशनल वजह है, जो खुद सोनू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी । सोनू ने कहा था कि जब से उनकी मां का निधन हुआ है, उन्होंने तभी से अपना बर्थडे मनाना बंद कर दिया था। जन्मदिन के इस खास मौके पर आज हम आपको एक्टर के परिवार और उनकी लव-लाइफ के बारें में बता रहे हैं।    

सोनू मुंबई में अपनी पत्नी सोनाली और दो बेटों अयान और ईशांत के साथ रहते हैं । सोनू अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को लाइमलाइट से हमेशा ही दूर रखते है। यहीं वजह है कि वो पब्लिक इवेंट्स में कम ही नजर आती हैं। सोनाली सूद का फिल्मी दुनिया से कोई ताल्लुक नहीं है। यहीं वजह है कि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में वे दूसरी पत्नियों की तरह पॉपुलर नहीं हैं। हालांकि, उन्हें सोनू के साथ गणेशोत्सव और दूसरे पब्लिक इवेंट्स के दौरान देखा जाता है । 

सोनाली से सोनू की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब वो नागपुर के यशवंतराव चव्हाण कॉलज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। सोनू जहां पंजाबी हैं, वहीं उनकी पत्नी सोनाली तेलुगु हैं । फिल्म इंड्स्ट्री में आने से पहले ही सोनू को सोनाली से प्यार हो गया था। दोनों ही एक दूसरे के प्यार में खो गए । इसके बाद सोनू और सोनाली ने 25 सितम्बर 1996 में शादी कर अपना घर बसा लिया । 

सोनाली सोनू के हर स्ट्रगल में उनकी पत्नी ने उनका बखूबी साथ दिया हैं। एक्टर के फिल्मों की बात करें तो सोनू ने 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'आशिक बनाया आपने', 'सिंह इज किंग' और 'दबंग', हैप्पी न्यू ईयर समेत कई फिल्मों में काम किया है । बॉलीवुड में आने से पहले सोनू सूद करीब दो साल तक साउथ इंडियन फिल्मों में काम करते रहे ।

Related Story