सोनू सूद ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, एक्टर ने कही ये बात

By Aditi Sept. 17, 2020, 12:23 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों लोगों के लिए एक मसीहा बनकर सामने आए है। कोरोना काल में एक्टर ने अब तक कई हजारों लोगों की मदद की है। इसी बीच सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल में उन्होंने एक नहीं बल्कि दो ट्वीट किए हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने बिना नाम लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा है।    

 

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इज्जत कमाने के लिए सामने आओ। केवल मशहूर बनने के लिए नहीं। ऐसे बहुत से मशहूर लोग हैं जो अब कभी इज्जत नहीं पा सकेंगे'। वहीं दूसरा में लिखा है-  'जितनी ताकत लोग अपने जीवन में दूसरों को गिराने में लगाते हैं। उतनी ताकत अगर उन्हें उठाने में लगा दें तो देश रातों रात बदल जाएगा'। 

सोनू सूद (Sonu Sood) के इन ट्वीट्स पर उनके फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने तो लिखा कि कहीं आप ये कंगना रनौत के लिए तो नहीं कह रहे हैं? दरअसल कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल में जया बच्चन के बयान पर उन्हें टारगेट करने के लिए कंगना को काफी बॉलिवुड सिलेब्स की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

इससे पहले भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी, तब भी सोनू ने इसकी आलोचना करते हुए लिखा था, 'मुंबई...यह शहर किस्मत बदलता है। सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी'।  गौरतलब है कि सोनू सूद पहले कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' में काम कर रहे थे। उन्होंने 45 दिन की शूटिंग पूरी भी कर ली थी लेकिन बाद में कंगना ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान खुद अपने हाथ में ले ली जिसके बाद सोनू सूद ने फिल्म छोड़ दी थी। बाद में कंगना ने सोनू पर यह आरोप लगाया था कि वह एक महिला के डायरेक्शन में काम नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी।

Related Story