सोनू सूद ने तेलंगाना के तीन अनाथ बच्चों को लिया गोद, उठाएंगे पूरी जिम्मेदारी

By Neetu Aug. 2, 2020, 2:22 p.m. 1k

स्वीटी गौर - कोरोनाकाल  में अगर कोई रीयल हीरो बनकर सामने आया है तो वो हैं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद । प्रवासियों से लेकर मजदूरों की मदद करने वाले सोनू ने एक बार फिर दिल जीत लेना वाला काम किया है। सोनू सूद ने तीन अनाथ बच्चों को गोद लिया है। तेलंगाना के यदाद्रि-भुवनगिरि जिले के तीन अनाथ बच्चों की मदद के लिए वो आगे आए हैं और उन्होंने जिम्मेदारी उठाने का वादा किया है। साथ ही राज्य के पंचायती राज मंत्री की पहल पर  एक फिल्म प्रोड्यूसर ने बच्चों की सहायता की। एक यूज़र ने ट्वीट के ज़रिए बताया कि इन तीन बच्चों ने अपने माता-पिता को खो दिया है। इनका न कोई बड़ा भाई है और न ही कोई ऐसा इंसान जो इनकी देखभाल कर सके। ये बच्चे आपकी मदद चाहते हैं। इनकी मदद कीजिए। इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा कि अब ये तीनों बच्चे अनाथ नहीं रह गए हैं। इनकी सारी जिम्मेदारी वह लेते हैं।

खबरों की मानें तो  इन बच्चों के पिता की मौत काफी पहले हो गई थी जबकि हाल ही में उनकी मां का भी निधन हो गया। तीनों बच्चों की दादी काफी बूढ़ी हैं। उन्हें बच्चों को पालने में काफी दिक्कत आ रही थी। 

पिछले तीन महीने के प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के एक किसान को ट्रैक्टर गिफ्ट किया। किसान अपनी बेटियों को खेत में बैल की तरह जोत रहा था। उसके बाद उन्होंने सब्जी बेच रही सॉफ्टवेयर इंजीनियर को नौकरी दी। 

Related Story