एक शख्स ने कहा आपकी मूर्ति बनवाई जा रही है, Sonu Sood ने दिया दिल जीतने वाला जवाब !

By Arunima May 26, 2020, 10:37 a.m. 1k

सोनू सूद इन दिनों मुंबई में फंसे अलग-अलग राज्यों के प्रवासी मजदूरों को अपने-अपने घरों तक पहुंचाने को लेकर खबरों की सुर्खियों में हैं। ये मजदूर लंबे समय से अपने घरों से दूर बेरोजगारी में रह रहे थे और ऐसे में उनके लिए भगवान बनकर सामने आए हैं सोनू (Sonu Sood)। सोनू  अब तक 12000 से ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। उन तमाम मजदूरों के लिए सोनू किसी मसीहा से कम नहीं हैं। 

सोनू ट्विटर के जरिए भी ऐसे लोगों से भी ऐसे लोगों से जुड़ रहे हैं, जो घर जाने के लिए बुरी तरह परेशान हो चुके हैं। सोनू उन मजदूरों का रजिस्ट्रेशन करवा कर उन्हें अपने खर्चे पर बस से घर भेजते हैं। मजदूर जब तक घर ना पहुंचे उसके खाने पीने का भी ख्याल रखते हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जबरदस्त सराहना हो रही है। 

लोग उन्हें देश का असली हीरो बता रहे हैं। सोनू सूद की दरियादिली को लेकर हर कोई उनकी तारीफ रहा है। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उनके लिए कविता लिख रहा है, तो कोई उन्हें भगवाना का दर्जा दे रहा है।   वहीं अब बिहार में उनकी मूर्ति बनाने तक की बात सामने आई है।  हाल ही में ट्विवटर पर प्रफुल कुमार नाम के शक्स ने सोनू सूद की नेकदिली से खुश होकर ट्वीट किया, ''बिहार के सिवान जिले में उनकी मूर्ति बनवाने की लोग तैयारी कर रहे हैं।  सलाम सर आपको बहुत सारा प्यार।  

शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।' सोनू सूद के इस ट्वीट पर लगातार यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं। उनके जवाब की बहुत सराहना हो रही है।  

कुछ दिनों पहले उन्‍होंने कर्नाटक और महाराष्ट्र सरकार से परमिशन लेने के बाद कुछ प्रवासियों की यात्रा और खाने का इंतजाम किया था। एक्‍टर की पहल के बाद महाराष्ट्र के ठाणे से गुलबर्गा के लिए कुल दस बसें रवाना हुई थीं। उसके बाद बिहार और यूपी के मजदूरों को सोनू ने घर रवाना किया। आने वाले दिनों में भी वो और भी बसें भेजकर मजदूरों को रवाना करने वाले हैं। 

Related Story