मजदूरों के मसीहा सोनू सूद की बायोपिक में कौन प्ले करेगा लीड रोल? सोनू ने किया खुलासा

By Neetu July 17, 2020, 5:48 p.m. 1k

पूजा राजपूत-कोरोना महामारी के दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के चर्चे हर जुबां पर है। लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद से ही सोनू जिस तरह से दिन-रात एक करके प्रवासी मजदूरों और जरुरतमंद लोगों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं उसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है। कोई उन्हें गरीबों का मसीहा कह रहा है, तो कई रियल लाइफ का सुपरहीरो, तो कोई उनके लिए नोबेल पुरस्कार की मांग कर रहा है।

इसी बीच, सोनू सूद ने यह भी ऐलान कर दिया है, कि वह अपनी जिंदगी के इस सबसे बड़े और कठिन संघर्ष की कहानी को एक किताब पर उतारने जा रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी के बीच हजारों प्रवासी मजदूरों की मदद कर देश भर में चर्चा में आए सोनू सूद अब अपने इन अनुभवों को किताब की शक्ल देने जा रहे हैं। अपनी किताब में सोनू लोगों की मदद करने के दौरान आई चुनौतियों और कठिन परिस्थितियों के बारे में विस्तार से लिखेंगें।

हांलाकि इसी बीच, सोनू के संघर्ष पर एक बायोपिक बनाए जाने की चर्चा भी हो रही है। बायोपिक में सोनू का लीड रोल कौन प्ले करेगा इस बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा कि उनके संघर्ष को उनसे बेहतर कौन जानता है? सोनू आगे कहते हैं कि “मैने इस संघर्ष के हर पल को जिया है इसलिए जब भी इस पर बायोपिक बनेगी तब लीड रोल मैं ही प्ले करूंगा”।

सोनू की बुक की बात करें तो, फिलहाल अभी सोनू ने अपने इस बुक का नाम तय नहीं किया है। मशहूर पब्लिकेशन हाउस 'पेंग्विन रेंडम हाउस इंडिया 'ने बताया कि ये बुक इस साल के लास्ट तक पब्लिश (Publish) होगी। 

वहीं हाल ही में सोनू ने एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान अपने बुक से रिलेटेड बात कि और कहा कि, ' मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि उन्होनें मुझे इन लोगों की मदद करने का जरिया बनाया। मेरा दिल यूं तो मुंबई के लिए ही धड़कता है लेकिन इस मूवमेंट के बाद मुझे ऐसा लगता है कि मेरी जिंदगी का कुछ हिस्सा यूपी, बिहार, झारखंड, असम, उत्तराखंड और ऐसे ही कई राज्यों में भी बस गया है जहां मैंने नए दोस्त बनाए हैं और कई ऐसे कनेक्शन्स बनाए हैं जो बेहद गहरे हैं।”

Related Story