महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियारी से Sonu Sood ने की मुलाकात

By Aditi May 31, 2020, 9:30 a.m. 1k

बॉलीवु़ड एक्टर सोनू सूद इन दिनों गरीब मजदूरों के लिए मसीहा बनें हुए हैं। एक्टर दिन-रात लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं। जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। वहीं अब सोनू ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात की है।

 भगत सिंह कोशियारी ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद के साथ मुलाकात की फोटोज शेयर की है। महाराष्ट्र के गवर्नर ने लिखा- 'फिल्म स्टार सोनू सूद ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में मुलाकात की है। 

ट्वीट में आगे लिखा है-  'सोनू सूद ने राज्यपाल को प्रवासियों को घर भेजने और खाना खिलाने के बारे में जानकारी दी है। गवर्नर कोश्यारी जी ने सोनू सूद के अच्छे काम की तारीफ की है और उन्हें पूरा सपोर्ट करने का आश्वासन दिया है।' आपको बता दें कि एक्टर ने अब तक कई लोगों को उनके घर पहुंचाना है।

 इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया। ऐसे में सभी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) की खूब तारीफ हो रही हैं। लगातार लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। 

लोग एक्टर को टैग करके ट्वीट कर रहे हैं, और उनसे मदद मांग रहे हैं। लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। 

Related Story