जब सोनू सूद से छोटी बच्ची ने कहा- मम्मी को नानी के घर कब भेजोगे? तो एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

By Aditi May 31, 2020, 10 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन में मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। अब तक कई मजदूरों को उन्होंने उनके घरों तक पहुंचा है। एक्टर दिन-रात सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और लोगों के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं। इस दौरान पिछले दिनों कई लोगों ने एक्टर से काफी मजेदार सवाल भी किए जिनका जवाब सोनू ने बड़ी खूबसूती से दिया। वहीं अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। 

हाल ही में एक यूजर ने छोटी सी बच्ची का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो मजेदार सवाल पूछ रही है। अब एक्टर ने उसका जवाब दिया है। इस वीडियो में छोटी बच्ची कह रही है कि, 'सुना है आप सभी को घर भेज रहे हो.. पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को भी उनके घर भेज दोगे? प्लीज मुझे बताना।' इसके जवाब ने एक्टर ने लिखा, 'अब ये बहुत ज्यादा चुनौतीपूर्ण है.. मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा।'

आपको बता दें कि शनिवार को एक्टर ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात की है। भगत सिंह कोशियारी ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद के साथ मुलाकात की फोटोज शेयर की है। महाराष्ट्र के गवर्नर ने लिखा- 'फिल्म स्टार सोनू सूद ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में मुलाकात की है। 

बता दें सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं। वो लगातार 20 घंटे तक काम करते हैं, ताकि कोई भी मदद से चूक ना जाए। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया था। बीते दिनों सोनू सूद (Sonu Sood) कई यूजर ने उनके घर पहुंचाने के लिए या उनका आभार जताने के लिए ट्वीट किये, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया। 

लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। बता दें कि सोनू सूद के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

Related Story