सोनू सूद से महिला ने की पति की शिकायत, कहा- नहीं रह सकती हूं पति के साथ...

By Arunima June 1, 2020, 7:17 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन में मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली हुई है और इस जिम्मेदारी को बखूबी निभा भी रहे हैं। आलम ये है कि ट्विटर पर सोनू सूद काफी ट्रेंड कर रहे है। बसों के जरिए अब तक सोनू सूद (Sonu Sood) 12,000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर सकुशल पहुंचा चुके हैं। 1 जून को करीब 1000 लोगों को सोनू ने ट्रेन के जरिए उनके घर भेजा । ऐसे में उनकी तारीफ भी खूब हो रही है। वहीं बहुत से ट्विटर यूजर्स सोनू सूद से मजाक करने में भी लगे हुए हैं। 

अब एक सुश्रीमा आचार्य नाम की यूजर ने सोनू सूद से मदद मांगी है। सुश्रीमा अपने पति संग लॉकडाउन में रहते हुए थक चुकी हैं। उन्होंने यही बात सोनू को कहते हुए ने ट्वीट किया, 'सोनू सूद मैं जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन 4 तक अपने पति के साथ रह चुकी हूं। क्या आप उन्हें कहीं भेज सकते हैं या फिर मुझे मेरी मां के घर भेज दीजिए, क्योंकि मैं अब उनके साथ और नहीं रह सकती।' 

हाल ही में एक यूजर ने छोटी सी बच्ची का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो मजेदार सवाल पूछ रही है। अब एक्टर ने उसका जवाब दिया है। इस वीडियो में छोटी बच्ची कह रही है कि, 'सुना है आप सभी को घर भेज रहे हो.. पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को भी उनके घर भेज दोगे? प्लीज मुझे बताना।' इसके जवाब ने एक्टर ने लिखा, 'अब ये बहुत ज्यादा चुनौतीपूर्ण है.. मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा।'

इससे पहले सोनू को अब ट्विटर एक यूजर ने लिखा- "क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं मैं ढाई महीने से पार्लर नहीं गई। प्लीज मुझे सलोन पहुंचा दीजिए।" हालांकि, उसने ने ऐसा मजाक के तौर पर लिखा था। यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- सलोन जाकर क्या करोगे? सलोन वाले को तो मैं उसके गांव छोड़कर आ गया। उसके पीछे पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो? इसके बाद सोनू ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया। उसने शख्स ने सोनू को रियल हीरो बताया।

सोनू सूद की तारीफ लगातार हो रही है लेकिन इस बीच लोग उनसे अजीबो गरीब मदद भी मांग रहे है कोई दारू के ठेके पर जाने कि मांग कर रहा तो कोई अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सोनू को ट्वीट कर रहा। सोनू सूद किसी के मांग को नजर अंदाज नहीं कर रहे हैं वो हर किसी के इमोशन को समझते हुए उन्हें जवाब दे रहे हैं।

हाल ही में बिहार के एक लड़के ने सोनू सूद को ट्वीट किया और कहा- 'सोनू सूद भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए, बिहार ही जाना है।' शख्स की इस अजीब सी मांग पर सोनू ने रिएक्शन भी दिया है। सोनू ने उस शख्स के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई, इससे आपके सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।" इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी बनाई है। सोनू के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वही कुछ दिन पहले भी एक शख्स ने ऐसी ही अजीब सी मांग कि थी। जिसमें उसने सोनू को ट्वीट करके ठेके तक जाने के लिए उनसे मदद मांगते हुए कहा था, 'सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो।' इसके ट्वीट का रिप्लाई देते हुए सोनू ने लिखा था कि भई ठेके से घर तक पहुंचाना हो तो बता देना।

आपको बता दें, संकट के समय में सोनू सूद (Sonu Sood ) के इस काम की हर तरफ खूब सराहना हो रही है। हर कोई उनकी दरियादिली का कायल हो गया है। लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके इस नेक काम कि बेहद तारिफ कर रहे है, वही सोनू ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के अलावा पंजाब के डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों को 1500 पीपीई किट भी दान की थीं। साथ ही, उन्होंने मुंबई का अपना होटल स्वास्थ्यकर्मियों को रहने के लिए भी दिया है। इसके बाद भी वो लगातर कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगो कि मदद में लगे हुए हैं।

Related Story