रक्षाबंधन के मौके एक लड़की ने बनाई सोनू के तस्वीर वाली राखियां, एक्टर बोले क्या ये मुझे मिल सकती हैं

By Aditi Aug. 2, 2020, 4:05 p.m. 1k

उमेश शुक्ला -  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों दुनियाभर में अपनी एक मिसाल कायाम कर रहे है। एक्टर ने लॉकडाउन (Lockdown) के समय से लेकर और जो दरियादिली दिखाई है, उसके बाद वह हर जगह से जमकर तारीफें बटोर रहे हैं। कोरोना महामारी के बीच अब तक सोनू ने अलग-अलग तरह से देश के हर कौने में लाखों लोगों की सहायता की। ऐसे में लाखों लोग सोनू सूद की तारीफ करते नहीं थक रहे है। इन्ही लाखों लोगों में से कई लोगों ने सोनू सूद के लिए बेहद अलग अंदाज में एक्टर के लिए प्यार जताया है। 

दरअसर, सोशल मीडिया पर सोनू सूद की एक फैन ने उन्हें रक्षा बंधन के इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया के जरिए राखियां भेजी हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि पूजा नाम की इस फैन ने एक्टर की फोटो वाली खाखी बनाई है। जो बेहद खूबसूरत हैं। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- आज तक सिर्फ सुना था कि ईश्वर हमारे बीच रहते है, पर @SonuSood जी ने इन 3 महीनों में ये साबित भी कर दिया! इसलिए ये राखियां उस भाई के नाम जिसे सब अपना भाई बनाना चाहते है। ऐसे में एक्टर ने ट्वीट कर कहा- क्या मुझे ये राखियां मिल सकती है। ये बेहद खूबसूरत पल है जिसे देख हर किसी की आंखें नम हो गई हैं।

आपको बता दें कि जन्मदिन के मौके पर भी एक्टर ने बेहद नेक काम किया है। जन्मदिन के इस खास मौके पर एक्टर देशभर के अलग-अलग शहरों में मेडिकल कैंप्‍स और 3 लाख नौकरियों का ऐलान किया था। वह उम्‍मीद कर रहे हैं कि उनकी इस मुहिम में करीब 50 हजार लोग जुड़ेंगे। इस बारे में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। 

इस मुहिम के लिए सोनू ने ग्राम पंचायतों, मुखिया से संपर्क किया है ताकि कैंप के दौरान सोशल डिस्‍टेंसिंग का पूरा ख्‍याल रखा जाए। सोनू इन मेडिकल कैंपो के आयोजन के लिए उत्तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब और उड़ीसा के डॉक्टरों के संपर्क में हैं। इन निःशुल्क मेडिकल कैंप में लोग अपना चेकअप करवा सकते हैं।

सोनू ने एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने शुरुआत 1999 की तमिल फिल्म 'कल्लाझागर' से की थी। सोनू ने 2002 में बॉलीवुड में फिल्म 'शहीद ए आजम' से डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था। सोनू सूद का बॉलीवुड में सफर काफी कठिन रहा। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम पाने की बहुत कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया। सोनू ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, हिंदी और पंजाबी भाषाओं में भी फिल्में की हैं।  

Related Story