45000 लोगों को खाना खिला रहे हैं सोनू सूद

By Arunima April 11, 2020, 7:35 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - इन दिनों कोरोनावायरस (covid 19)से हर कोई परेशान हो रहा है। लॉक डाउन के तहत भले ही हर किसी से hunघरों में रहने की अपील की जा रही हो लेकिन ऐसे में सबसे ज्यादा समस्याएं डॉक्टर और नर्सों के सामने है, उन्हें अपनी जान की परवाह किए बिना ही कोरोना से संक्रमित लोगों का इलाज करने के लिए अपनी ड्यूटी पर आना पड़ रहा है। 

दूसरी तरफ कई तबके ऐसे हैं जिनके पास दो वक्त की रोटी का भी कोई जुगाड़ नहीं है, लेकिन तमाम सेलेब्स इन सब की मदद के लिए आगे आए हैं। 

इन्हीं में से एक नाम है सोनू सूद (Sonu Sood)। जी हां ,बॉलीवुड के छेदी सिंह यानी सोनू सूद रोजाना मुंबई के कई इलाकों में जरूरतमंदों और भूख से परेशान लोगों को खाना खिला रहे हैं। बीएमसी (BMC) के साथ मिलकर सोनू जूहू ,बांद्रा, अंधेरी और जोगेश्वरी के लगभग 45000 लोगों को खाना खिला रहे हैं। 

वैसे इससे पहले सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के ठहरने का अरेंजमेंट किया है। सोनू सूद का मानना है कि हर किसी के लिए देशभर में डॉक्टर फ्रंटफुट पर खड़े हैं और बहादुरी दिखाते हुए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, इसीलिए वह हर किसी की मदद के लिए आगे आए हैं।

 वैसे इससे पहले सोनू सूद अपने सोशल मीडिया (social media) के जरिए फैंस को घर पर रहने और सुरक्षित रहने के लिए भी मोटिवेट करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अपनी फिटनेस वीडियो शेयर कर फैंस को फिटनेस टिप्स भी दे रहे हैं। सोनू से पहले कई बॉलीवुड स्टार्स आगे आकर अपने अपने तरीके से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। 

शाहरूख से लेकर आमिर, कैटरीना से लेकर लआलिया भट्ट ने जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं हैं। 

Related Story