बेटियों के साथ खेत जोत रहे किसान को सोनू सूद ने दिया अनमोल तोहफा, एक्टर ने कहा-"मैं ट्रैक्टर भेजता हूं"

By Arunima July 26, 2020, 11:01 p.m. 1k

कोरोना काल में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद गरीबों और जरूरमंदो के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। बीते कुछ महीनों में लोगों को उनके घर पहुंचाने से लेकर जरूरत का सामान मुहैया करवाने तक, सोनू सूद हर तरीके से लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जहां सोनू सूद ने तमाम प्रवासी मजदूरों को उनके घर भिजवाया वहीं अब अभिनेता देश के किसानों की मदद करने को आगे आए हैं। 

दरअसल, किसान परिवार को एक वीडियो वायरल होने पर सोनू सूद ने ये दरियादिली दिखाई है। सोशल मीडिया पर गरीब किसान परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो आंधप्रदेश का बताया जा रहा है। वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है। उसके पास इतने पैसे ही नहीं है कि वो बैल किराए पर ले सके। वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही हैं, वो देख सभी का दिल पिघल गया है। सोनू सूद ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया है।

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, "इस परिवार के लिए बैल भी ठीक नहीं है इसलिए शाम तक हम आपके लिए ट्रैक्टर भेज रहे है खेत जोलने के लिए।" हाल ही में सोनू सूद ने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सोनू सूद इतने सारे लोगों की मदद कैसे करेंगे। तो वहीं काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स सोनू के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

सोनू सूद की जहां काफी सारे यूजर्स की खूब तारीफें कर रहे हैं तो वहीं मदद पाने वाले लोग सोनू सूद को मसीहा और भगवान जैसी संज्ञा दे रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि सोनू सूद विदेश में फंसे हजारों छात्रों की भी वतन वापसी करवा रहे हैं। फ्लाइट के जरिए सभी को हिंदुस्तान लाने का मिशन शुरू भी किया जा चुका है। 

Related Story