केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट के जरिए Sonu Sood ने पहुंचाया घर

By Aditi May 29, 2020, 3:52 p.m. 1k

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस की मार झेल रहा है । पिछले दो महीने से देशभर में लॉकडाउन का महौल है । ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीब मजदूरों लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं । एक्टर इन दिनों बेहद नेक काम कर रहे हैं ।

 मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे है ये तो सभी जानते है लेकिन अब एक्टर ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट करवाया है। जी हां खबरों के मुताबिक ये सभी लड़कियां केरल के एर्नाकुलम की एक फैक्ट्री में सिलाई और एंब्रॉयड्री का काम करती थी जो कि लॉकडाउन में बंद हो गई जिसके बाद से ये लड़कियां यहां फंसी हुईं थीं। 

लड़कियों के फंसे होने की खबर उन्हें एक दोस्त ने दी थी, जिसके बाद सोनू ने इन लड़कियों की हर मुमकिन मदद करने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि एक्टर ने इस काम की शुरुआत की और उन्होंने कोच्चि व भुवनेश्वर एयरपोर्ट को ऑपरेट करने के लिए सरकार से कई तरह की इजाजत मांगी।' इन लड़कियों को एयरलिफ्ट करने के लिए बेंगलुरु से स्पेशल एयरक्राफ्ट मंगवाया गया जो इन लड़कियों को कोच्चि से भुवनेश्वर लेकर जाएगा ताकि ये सभी अपने घर पहुंच सकें। 

आपको बता दें कि एक्टर ने अब तक कई लोगों को उनके घर पहुंचाना है। इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया। ऐसे में सभी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) की खूब तारीफ हो रही हैं। लगातार लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। 

लोग एक्टर को टैग करके ट्वीट कर रहे हैं, और उनसे मदद मांग रहे हैं। लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।                          

Related Story