कोरोना मरीज और डॉक्टर्स के लिए सोनू निगम ने दिया अपना बंगला !

By Aditi March 29, 2020, 4:53 p.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम इन दिनों दुंबई में हैं। लॉकडाउन के चलते सोनू इन दिनों अपने देश में वापस नहीं आ पा रहे हैं। इन दिनों कोरोना वायरस के चलते इन दिनों भारत में लगातार स्थिती भीगड़ ही हैं। ऐसे में बॉलीवुड सरकार की मदद के लिए आगे आ रहा हैं। वहीं अब सोनू निगम भी आगे आए हैं। 

एक रिपोर्ट के सोनू ने अपना मुंबई के मड आइलैंड स्थित बंगले को कोरोना से संक्रमित मरीजों और उनकी देखभाल करने वाले मेडिकल प्रोफेशनल्स के लिए खोलने का फैसला किया है। सोनू निगम ने कहा- 'पूरी दुनिया के लिए यह बहुत कठिन वक्त है। इस वक्त जो जैसे कर सकता है, उसे वैसे भारत सरकार की मदद करनी चाहिए। किसी का भी घर, मकान या बंगला खाली हैं, तो उन्हें इसका इस्तेमाल भारत सरकार की मदद करने में करना चाहिए।'

सोनू निगम ने आगे कहा- अगर इटली, स्पेन और यूकेन की मौजूदा हालत देखें, मुझे लगता है कि इंडिया इसके लिए तैयार है। हमारे देश में 130 करोड़ से ज्यादा देशवासी है। ऐसे में खतरा काफी ज्यादा है। हम हमारे देश के अस्पतालों में इतनी जगह नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू निंग करजात स्थित अपने फॉर्म हाउस को भी कोरोना वायरस पीड़ित के लिए खोल सकते हैं।

Related Story