किसी महल से कम नहीं है सोनम कपूर का दिल्ली वाला घर, अंदर से कुछ ऐसा है दिखता, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 12, 2020, 11:05 a.m. 1k

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर इन दिनों लॉकडाउन में पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में रह रही हैं। बीते दिनों इस कपल ने अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। लॉकडाउन के चलते सोनम और आंनद ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी घर पर सेलिब्रेट की जिसकी कुछ तस्वीरें इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

वहीं अब सोनम ने अपने दिल्ली वाले घर की कुछ तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्वारेंटाइन के दौरान स्नैपशॉट। इस दौरान सोनम पति संग अपने बेडरुम में बैठी नजर आ रही है, जिसमें वह ब्लैक और व्हाइट कलर का नाइटसूट पहने दिखाई दे रही हैं। 

सोशल मीडिया पर सोनम की तस्वीरों के साथ साथ फैंस उनके ससुराल वाले घर के भी दिवाने हो गए। फैंस सोनम के घर की खूब तारीफ कर रहे हैं। तो चलिए हम आपको दिखाते है एक्ट्रेस के घर की और नई तस्वीरें।

सोनम की शादी दिल्ली के एक बड़े बिजनेस फैमिली में हुई है। सोनम कपूर और आंनद आहूजा का घर दिल्ली के पॉश इलाके में हैं। यहां वो अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। लंदन से आने के बाद सोनम अपने ससुराल में रहीं। कई दिनों तक वो और आनंद आइसोलेशन में रहीं। सोनम कपूर ने अपने बेडरुम को अपनी पसंद से सजाया हुआ है। यहां उन्होंने ज्यादातर व्हाइट कलर का इस्तेमाल किया है। सोनम काे व्हाइट कलर पसंद है।

सोनम का घर ही उनका गार्डन भी शानदार है। घर के आगे बड़ा सा ग्रीन लॉन है। इस फोटो में देख सकते हैं आंनद अपने घर के गार्डन में योगा कर रहे हैं। पिछले उनका शानदार घर नजर आ रहा हैं। बता दें कि इनका घर कई स्क्वायर फीट फैला हुआ है। सुबह आंनद और सोनम अपने घर के गार्डन में वॉक करते हैं। 

सोनम और आनंद का हरियाली से घिरा हुआ है।  लॉक डाउन के दौरान दोनों ही घर के गार्डन का इस्तेमाल एक्सरसाइज के लिए कर रहे हैं। 

अपने ससुराल में वो पिछले दो महीने से हैं। इस दौरान उन्हें पापा अनिल कपूर, मम्मी सुनीता और भाई बहनों की भी याद आई लेकिन अपने पति के घर में रहते हुए बॉलीवुड की मसकली काफी खुश हैं। 

 

सोनम ने पति आनंद अहूजा के स्टडी रुम की भी कई तस्वीरें शेयर कि है। जहां वो दोनों किताबें पढ़ने के लिए जाया करते है।

 बता दें कि सोनम और आनंद को किताबें पढ़ने का बहुत शोक है। स्टडी रुम की दीवारों को बड़ी और छोटी पेंटिग से सजाया हुआ है।  

इस फोटो में आनंद अपने वर्क रुम में जहां वो अपने कंप्यूटर पर अपना काम करते नजर आ रहे हैं। ये रुम बेहद शानदार नजर आ रहा है। 

 

लॉकडाउन के चलते सोनम कपूर खाना बनाना भी सीख रही है। कई बार उन्होंने अपने कीचन की तस्वीरें शेयर की। जहां वो अपनी फैमिली के लिए कुछ न कुछ बनाती नजर आई है। इस फोटो में सोनम अपने कीचन में खाना पका रही है और काफी खुश भी नजर आ रही है।

8 मई 2018 को सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शादी की थी। आपको बता दें कि  साल 2014 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात का श्रेय दोनों की कॉमन फ्रेंड परनिया कुरैशी को दिया। परनिया दोनों की ही अच्छी दोस्त हैं। खबरों के मुताबिक सोनम से पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने उन्हें प्रपोज कर दिया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई और आखिरकार मई 2018 में ये कपल शादी के बंधन में बंधा। 

Related Story