सोनम कपूर को आईं मधुबाला की याद

By Arunima April 21, 2020, 10:12 p.m. 1k

कोरोना वायरस  (coronavirus)  महामारी फैलती जा रही है। इसके प्रसार को रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन (lockdown)लगाया  गया है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने घरों में बंद है। साथ ही कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री को भारी झटका लगा है। बॉलीवुड सितारों से लेकर हर क्षेत्र के लोग इस लड़ाई में एकजुट दिखे और मदद के लिए आगे आए हैं। 

ऐसे में बॉलीवुड सितारे अपने अलग-अलग तरीके से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मधुबाला के लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर में वो पूरी तरह से मधुबाला की तरह ही लग रही हैं।

 तस्वीर को ध्यान से देखने के बाद ही पता चलेगा कि ये मधुबाला नहीं सोनम कपूर हैं। इस तस्वीर में सोनम कपूर काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन भी काफी खूबसूरत लिखा है- प्यार किया तो डरना क्या। लगता है कि आज सोनम को मधुबाला की याद आ रही थी इसी लिए उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है।

 सोनम ने ये तस्वीर कुछ देर पहल ही शेयर की है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा हैं। बता दें कि इनदिनों लॉकडाउन के चलते सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ नई दिल्ली में हैं। कुछ दिन पहले सोनम ने क्वारंटाइन एन्जॉय करते हुए वालनट केक भी मेक किया था और इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की थी। 

इसके साथ ही सोनम ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये बताया कि लॉकडाउन के बाद वो अपने सारे पैसे चाट खाने में लगाएंगी क्योंकि फिलहाल वो उसे बहुत मिस कर रही हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो , सोनम बड़े परदे पर फिल्म डा ज़ोया फैक्टर और एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं। हालाँकि, उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर सोनम कपूर ने अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है।

Related Story