अनुष्का के बाद अब सोनम कपूर ने काटे पति आनंद के बाल, देखिए वीडियो

By Aditi April 8, 2020, 4:47 p.m. 1k

उमेश शुक्ला- कोरोना वायरस के वजह से आज पूरा देश क्वारंटाइन में है और सभी अपने परिवार के साथ वक़्त बिता रहे है। फिल्मी दुनिया भी घर बैठकर सभी को घर में रहने की हिदायत दे रहे है। एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपने पति आनंद आहूजा के साथ घर में क्वारंटाइन में है और अलग अलग तरीके से अपना अपना वक़्त बिता रहे है। 

सोनम और आनंद की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमे सोनम अपने पति आनंद के बालों को काटती नजर आ रही हैं। जी हां सोनम के पति आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और इस वीडियो में आनंद के बाल बड़े हुए तो सोनम इस मौके पर ट्रिमर लेकर नाई की भूमिका अदा करती हुए नजर आई। दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है। 

सोनम कपूर बीते दिनों लंदन से भारत आई थी और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो भी शेयर किये थे, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह एयरपोर्ट पर उनकी जांच की गई। सोनम कपूर ने अपने वीडियो में कहा, "आनंद और मैं दिल्ली वापस आ गए हैं और हम अपने कमरे में हैं। 

मैं एयरपोर्ट के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने बहुत ही आराम से हमारी जांच की। यहां सब कुछ बहुत ही जिम्मेदारी के साथ किया गया। मैं और आनंद इस बात से हैरान थे कि लंदन एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ भी नहीं किया गया।" इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों को अपननी जिम्मेदारी समझने की भी सलाह दी।

सोनम और आनंद के पहले विराट और अनुष्का भी पहले इस तरह की वीडियो फैंस के बीच साझा की थी जहां अनुष्का शर्मा विराट कोहली के बातो को काटते नजर आ रहे थे। तो खास तौर पर ये फिल्मी सितारे अपने इन वीडियो से ये बात लोगों तक पहुंचना चाहते है की इन पब्लिक फिगर के लिए भी सभी सुविधाएं बंद है वो भी घर बैठकर अपना वक़्त बिता रहे है और उनके लिए भी सभी जरुरते पूरी करना उतनी ही मुश्किल हो गई है जितनी एक आम इंसान के लिए।

तो इस तरह पूरा देश आज एक साथ खड़े रहकर इस बीमारी से लड़ रहा है और इस पर जितने के रास्ते पर नजर आ रहा है। और उम्मीद यही की का रही है कि जल्द ही हम इस पर जीत प्राप्त कर लेंगे। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री पर विराम लगा हुआ हैं। मौजूदा कोरोना संकट के बीच सोनम और आनंद को साथ बिताने के लिए ढेर सारा समय मिल रहा है।

Related Story