डोनेशन को लेकर यूजर ने सोनम कपूर पर साधा निशाना

By Arunima March 28, 2020, 6:08 p.m. 1k

कोरोना वायरस  coronavirus की महामारी फैलती जा रही है। भारत को 21 दिनों तक लॉकडाउन lockdown कर दिया गया है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने घरों में बंद है। साथ ही कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते फिल्म इंडस्ट्री को भारी झटका लगा है। 

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को देखते हुए 19 मार्च से ही हर तरह की शूटिंग पर रोक लगा दिया गया था। जिसके बाद इंडस्ट्री के सामने सबसे बड़ा सवाल उठ खड़ा हुआ कि शूटिंग बंद किये जाने से सबसे ज्यादा असर रोजाना भत्ता पर काम करने वालो को पड़ेगा। जिसके बाद कई एसोसिएशन ने मेंबर्स के लिए मदद की अपील की।

 एसोसिएशन की तरफ से आई इस रिक्वेस्ट के बाद सोनम कपूर (Sonam Kapoor) उन सेलेब्स में थी जिन्होंने सबसे पहले मदद की पेशकश सामने रखी। सोनम ट्वीट करके मदद करने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन अब एक यूजर ने सोनम कपूर को आड़े हाथ लेने की कोशिश की है। यूजर ने सोनम को टैग करते ही सवाल पूछा कि आप हमेशा सरकार और उसकी नीतियों की आलोचना करती हैं। लेकिन आज जब देश को आपकी जरूरत हैं तब आप देश नहीं बचा रही हैं। 

आप एक पाखंडी हो। यूजर के ट्वीट को देख सोनम का गुस्सा फूट पड़ा और वो खुद को चुप नहीं रख पाई। एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा कि मैं और मेरा परिवार कभी भी डोनेशन का प्रचार नहीं करते। जब तक ऑर्गनाइजेशन खुद ऐसा हमसे ऐसा करने के लिए नहीं कहता। लेकिन अब एक यूजर ने सोनम कपूर को आड़े हाथ लेने की कोशिश की है।

 यूजर ने सोनम को टैग करते ही सवाल पूछा कि आप हमेशा सरकार और उसकी नीतियों की आलोचना करती हैं। लेकिन आज जब देश को आपकी जरूरत हैं तब आप देश नहीं बचा रही हैं। आप एक पाखंडी हो। 

यूजर के ट्वीट को देख सोनम का गुस्सा फूट पड़ा और वो खुद को चुप नहीं रख पाई। एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा कि मैं और मेरा परिवार कभी भी डोनेशन का प्रचार नहीं करते। जब तक ऑर्गनाइजेशन खुद ऐसा हमसे ऐसा करने के लिए नहीं कहता। 

ये भी देखिए:- लॉकडाउन में अनुष्का बन गईं विराट की हेयर ड्रेसर, कुछ ही देर में दे दिया नया हेयर स्टाइल

Related Story