14 दिन का क्वारनटीन खत्म कर जिम पहुंची सोनम कपूर, फोटो शेयर कर जताई खुशी

By Aditi July 28, 2020, 12:34 p.m. 1k

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर लॉकडाउन के चलते परिवार के साथ रह रही थी। वहीं अब एक्ट्रेस पति संग लंदन में है। इस महीने की 14 जुलाई को एक्ट्रेस पति आंनद संग लंदन के लिए रवाना हुई थी। लंदन जाने के बाद एक्ट्रेस पति संग 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में रही। जो अब खत्म हो चुका है। 

क्वारनटीन खत्म होने के बाद सोनम कपूर ने जो सबसे पहले काम किया है वो था उनका जिम जाना। एक्ट्रेस सबसे पहले जिम गईं। उन्होंने जिम से अपनी फोटो शेयर करते हुए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'क्वारनटीन के बाद पहला दिन और सीधे जिम...सच में मैंने सोचा नहीं था कि मैं वापस यहां आकर इतना खुश हो सकती हूं'। उन्होंने इस पोस्ट पर अपने जिम ट्रेनर को भी देखकर खुशी जताई और उन्हें धन्यवाद दिया।

 

कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर ने अपना वर्कआउट सेशन के बाद अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोनम पार्क में बैठी नजर आ रही थीं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां फैन्स खुश हुए तो वहीं लोगों ने तरह-तरह के इल्जाम भी सोनम के सिर मढ़ना शुरू कर दिया।

 

आपको बता दें कि शादी के बाद सोनम पति आंनद के साथ लंदन शिफ्ट हो चुकी है। लंदन में आनंद अहूजा का अपना बिजनेस है। आनंद और सोनम का घर लंदन के सबसे महंगे इलाके में है। सोनम-आनंद का बंगला वेस्ट लंदन के नॉटिंग हिल (Notting Hill ) में है। लंदन इंग्लैड का बेहद खूबसूरत और ठंडा शहर है। इसी शहर में सोनम-आनंद ने अपना खूबसूरत घर बसाया है जो कि देखने में उन्हीं की तरह स्टाइलिश और लाजवाब है।

आपको बता दें कि मार्च के शुरुआत में सोनम कपूर पति आंनद के साथ इंडिया लौटी थी। जहां उन्होंने दिल्ली स्थित ससुराल में लॉकडाउन के कारण तीन महीने समय बिताया था, जिसके बाद वह 9 जून को अपने जन्मदिन से पहले अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ मुंबई के लिए चली गई थीं। 

Related Story