कोराना काल में मदद के लिए सामने आईं सोनम कपूर, जरूरतमंदों के लिए किया डोनेशन !

By Arunima June 19, 2020, 4:55 p.m. 1k

आज पूरा देश बहुत बुरी परिस्थिति से गुजर रहा है जहा हर कोई एक दूसरे को इस मुश्किल वक़्त में मदद कर रहा है। सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड हस्तियों ने इस महामारी में लोगों का हाथ थामा है। अब इस कड़ी में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी जुड़ गई हैं। उन्होंने इस कठिन परिस्थिति में काफी लोगों की मदद की है जिनमें कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग और कुछ बाहर के लोग भी शामिल हैं।   

एक्ट्रेस सोनम कपूर हमेशा से जरूरतमंद लोगों के लिए आगे आई हैं, उन्होंने कई एनजीओ की मदद की है और अभी भी कर रही हैं। सोनम कहती हैं कि,'' उन्हें इसके बारे में बात करना कतई पसंद नहीं है इसलिए कभी भी उन्होंने इसका प्रचार नहीं किया है और ना ही करवाया है। वह हमेशा से ही अपने सच्चाई के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह हमेशा जुल्म के खिलाफ आवाज उठाती नजर आती है। वह युवा पीढ़ी के लिए फैशन आइकॉन हैं। उनके खूबसूरत बोल्ड अंदाज के सभी दीवाने हैं।''

बता दें कि सोनम इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सोनम के जन्मदिन पर आनंद आहूजा ने सोनम के करीबी दोस्त, फैमिली, स्टाफ सबकी कोलाज फ्रेम बनाकर एक प्यारा सा गिफ्ट सोनम को दिया था, जिससे सोनम काफी खुश हुई और इसका जिक्र उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर किया था।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद लोग उनके डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में टैलंटेड होने के बावजूद मौका नहीं दिए जाने को लेकर बातें करने लगे, जिसके बाद सोनम ने ट्वीट कर लिखा, 'किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, फैमिली, कलीग को दोष देना अज्ञानता है।' बस, इसके बाद तो लोगों ने जमकर सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई कर डाली। 

इसी के साथ सोनम का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा जिसमें वह करण जौहर के रैपिड फायर राउंड में यह कहती नजर आ रही हैं कि वह सुशांत को नहीं जानतीं। अब सोशल मीडिया पर उनकी इतनी खिंचाई हो रही है कि हारकर उन्हें अपना कॉमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ा।

Related Story