कोरोना वायरस के चलते लोगों की मदद के लिए आगे आए बॉलिवुड सितारें

By Aditi March 18, 2020, 12:10 p.m. 1k

कोरोना वायरस के वजह से बॉलिवुड में इन दिनों सारा काम-धंधा ठप पड़ा है। इससे बॉलीवुड को भारी नुकसान हो रहा है। ऐसे में उन लोगों को बड़ी मुतीबसतों को सामने करना पड़ रहा है जो रोज काम करके अपना और अपने परिवार को खर्चा उठाते थे। वहीं अब इन लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड के कुछ सितारें सामने आए है। 

इसमे सोनम कपूर, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, सलीम मर्चेंट, संजय गुप्ता, विवेक अग्निहोत्री और करणवीर वोहरा सहित तमाम और कई निर्माताओं ने सोशल मीडिया के जरिए मदद के लिए आगे आए हैं।

फेडरेशन और बॉलिवुड की बड़ी हस्तियों द्वारा यह मदद सेट पर मेकअप आर्टिस्ट, ड्राइवर, स्पॉटबॉय, लाइट मैन, कैमरा असिस्टेंट, सेट डिजाइन करने के दौरान काम करने वाले तकनीकी कलाकार और मजदूरों सहित अन्य जरूरतमंद टेक्निशन के लिए की जाएगी। 

फिलहाल 5000 लोगों के लिए वितरण सामग्री ऑर्डर की गई है। राशन वितरण की व्यवस्था रविवार की सुबह शुरू होगी, जो मुंबई के उपनगर गोरेगांव वेस्ट स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में की जाएगी।

FWICE के चीफ सलाहकार और IFTDA के प्रेसिडेंट अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर यह सामग्री वितरण की जानकारी देते हुए बॉलिवुड की बड़ी हस्तियों से आग्रह भी किया कि और भी लोग मदद के लिए आगे आएं। इसके बाद बॉलिवुड के सारे बड़े लोग मदद के लिए आगे आने लगे हैं और ऐसा नहीं लगता कि दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों के लिए पैसे की कमी होने वाली है।

Related Story