धूम-धाम से हुई थीं फैशन क्वीन की शादी, बर्थडे पर देखिए सोनम-आनंद का वेडिंग अलबम

By June 9, 2020, 6:09 p.m. 1k

बॉलीवुड की फैशन दीवा यानी सोनम कपूर आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 9 जून 1985 को हुआ था। सोनम कपूर का जन्म मुंबई में हुआ था। सोनम कपूर बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर की बड़ी बेटी हैं। सोनम के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनकी शादी का अलबम दिखाने वाले हैं।

 साल 2018 में सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आंनद अहूजा से शादी की थी। 8 मई को उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई थी। सोनम कपूर की शाही शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था।

ये शादी बॉलीवुड की फेमस शादियों में से एक थी। सोनम और आनंद की शादी मुंबई में आनंद कारज की रस्म से हुई थी। जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। बता दें कि कि सोनम और आनंद की शादी उनकी आंटी कविता सिंह के बांद्रा स्थित हेरिटेज बंग्ले, रॉकडेल पर हुई थी।

वहां इस शादी को लेकर शानदार बंदोबस्त किए गए थे। सोशल मीडिया पर शादी की खूब तस्वीरें वायरल हुई थी। सोनम कपूर ने अपनी शादी में फैशन डिजाइनर अनुराधा वकील का डिजाइन किया हुआ रेड लहंगा पहना था। अपने लुक को उन्होंने हेवी ज्वैलरी के साथ कम्पलीट किया था। दुल्हन के लिबाज में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

जबकि आनंद आहूजा गोल्डन शेरवानी पहनी थी। सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान, अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे।

सोनम की शादी के कुछ फंक्शन मुंबई के होटल लीला में हुए थे। सोशल मीडिया पर मेंहदी से लेकर संगीत फंक्शन की खूब तस्वीरें वायरल हुई थी। इस कपल की लव स्टोरी साल 2014 से शुरू हुई थी। साल 2014 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की मुलाकात हुई थी।

इस मुलाकात का श्रेय दोनों ने अपनी कॉमन फ्रेंड परनिया कुरैशी को दिया है।  खबरों के मुताबिक सोनम से पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने उन्हें प्रपोज कर दिया था। कुछ सालों तक डेट करने के बाद ये कपल शादी कर हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे का हो गया। 

Related Story