लंदन में सोनम कपूर ने बताया 'वर्क फ्रॉम होम' का तरीका, शेयर की पति आनंद आहूजा की तस्वीर

By Arunima July 20, 2020, 5:37 p.m. 1k

बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor Ahuja) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) लॉकडाउन में अपने परिवार के समय बिताने के बाद पिछले सप्ताह लंदन वापस जा चुके हैं। इस समय कोरोना वायरस के चलते यह कपल यूके के लॉ के हिसाब से क्वॉरंटीन है। वहीं हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो उनके पति आनंद आहूजा लैपटॉप लिए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आनंद आहूजा सोफे पर बैठे हुए हैं। तस्वीर के साथ सोनम ने कैप्शन में लिखा कि- 'वर्क फ्रॉम होम'। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है।  

कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर ने अपना वर्कआउट सेशन के बाद अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोनम पार्क में बैठी नजर आ रही थीं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां फैन्स खुश हुए तो वहीं लोगों ने तरह-तरह के इल्जाम भी सोनम के सिर मढ़ना शुरू कर दिया।

 एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि कैसे भारत की एक्ट्रेसेज लंदन में क्वारंटीन के रूल्स को तोड़ रही हैं और लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल रही हैं। यूजर की इस बात पर कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने जवाब दिया। तमाम लोगों ने उसकी निंदा की और सवाल उठाए कि उसे कैसे पता कि सोनम बाहर निकली हैं और उन्होंने कानून तोड़ा है। मिली नाम की एक यूजर ने लिखा- चिल कर भाई। सोनम क्वारंटीन कर रही है। वो अपने घर में ही है और काम कर रही है। उनका इंस्टाग्राम चेक कर पता चल जाएगा। सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने बताया है कि वो घर से काम कर रहे हैं।' 

इसके जवाब में सोनम ने लिखा- मैं अपनी बिल्डिंग से जुड़े गार्डन में हूं। पूरी तरह से क्वारंटीन कर रही हूं। लोगों के पास बातें बनाने का बहुत समय है। बस इगनोर करो। इसके साथ ही सोनम कपूर ने उनका साथ देने वाले यूजर्स को कमेंट्स को शुक्रिया भी कहा। 

बता दें कि सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ लॉकडाउन से ठीक पहले भारत आई थीं। कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद भारत में लॉकडाउन लग गया और सोनम और आनंद दिल्ली में रहने लगे। अनलॉक फेज 1 में सोनम कपूर अपने माता-पिता के घर मुंबई गईं। वहां कुछ दिन रहने के बाद अब आनंद के साथ वो लंदन वापसी लौट गई हैं। 

Related Story