देर रात पटाखे जलाने वालों पर भड़कीं सोनम-तापसी, कही ये बात

By Aditi April 6, 2020, 1:31 p.m. 1k

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए भारत में 21 दिन के लॉकडाउन घोषित किया गया है। इसी बीच दूसरी बार अपनी खिड़कियों, बालकनियों में आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रात 9 बजकर 9 मिनट पर लाइट दीयों और मोमबत्तियों के जवाब के बाद, भारतीयों ने अपनी एकजुटता को प्रूफ़ किया है। सभी "रौशनी" के साथ सामने आए।

अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह संग और भी कई सारे सेलिब्रिटीज ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील का जवाब देते हुए मोमबत्तियाँ और दीप जलाए। हालांकि, कुछ भारतीयों ने इस अवसर को दीपावली के रूप में भी मनाया। 

रात 9 बजे से कई शहरों में न केवल मोमबत्तियों की रोशनी से रोशनी हुई, बल्कि पटाखे की आवाजें भी सुनाई दी। इस बात से बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज नाराज दिखे।  सबसे पहले बात करते है बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) कि सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए नाराज़ी जताई है।

 

उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ट्वीट में लिखा है, “लोग पटाखे फोड़ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए कुत्ते भी बाहर टहल रहे हैं। क्या लोग इसे दीवाली समझ रहे हैं? मैं सच में परेशान हो गई हूं।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि "पूरी तरह से शांति और काफी कुछ था, और अब पक्षी, कुत्ते और सायरन साउथ दिल्ली में फैल रहे हैं, क्योंकि कुछ "morons " ने आज रात पटाखे फोड़ने का फैसला किया। वहीं तापसी पन्नू (Taapsee pannu) ने भी इसका विरोध करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर किया। 

उन्होंने लिखा, "Wrong memo" और उन्होंने दूसरे पोस्ट में कहा कि वो लोग सोच रहे कि ये एक "Rave party "है। इसी तरह से उन्होनें काफ़ी पोस्ट शेयर की है। जिसको देख हम ये कह सकते है कि लोगों के पटाखे फोड़ने से तापसी भी नाखुश है। 

 

Related Story