राणा दग्गुबाटि की होने वाली दुल्हनिया का है सोनम से ये खास रिश्ता

By Aditi May 13, 2020, 6:30 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- "बाहुबली" के "भल्लालदेव" यानी राना दग्गुबाटि (Rana Daggubati) ने जबसे सोशल मीडिया के जरिए मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ इंगेजमेंट (Engagement) होने की अनाउंसमेंट की है तब से ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। फैन्स राणा और मिहिका को जमकर बधाई दे रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी इस कपल पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

मिहिका बजाज की करीबी दोस्त, एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी कपल को बधाई दीं। राणा दग्गुबाटि के खुशखबरी शेयर करने के तुरंत बाद सोनम जो मिहिका के काफी क्लोज़ हैं ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों की पिक्चर को शेयर कर अपना प्यार दिया। सोनम ने लिखा- ‘बधाई हो मेरी डार्लिंग बेबी। लव यू डॉल। तुम बेस्ट डिजर्व करती हो। राणा तुम्हें खुश रखे। राणा परिवार में तुम्हारा स्वागत है।

सोनम ही नहीं बल्कि मिहिका भी अक्सर सोनम के स्पेशल मोमेंट्स पर उनके लिए पोस्ट करती हैं। हाल ही में मिहिका ने सोनम के बर्थडे और उनकी मैरिज एनिवर्सरी पर स्पेशल पोस्ट शेयर कर बधाईयां दी थी। मिहिका सोनम के साथ-साथ उनकी बहन रिया कपूर की भी काफी अच्छी दोस्त हैं।

 मंगलवार को राणा दग्गुबाटि ने मिहिका के साथ एक बेहद सिंपल लेकिन बहुत प्यारी पोस्ट के साथ अपनी सगाई की कन्फर्मेशन दी। साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा-"और उसने हां कर दी। आपको बता दें कि मिहिका बजाज हैदराबाद के इवेंट मैनेजमेंट फर्म ड्यू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो की फाउंडर हैं। उन्होंने लंदन के चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। राणा को श्रुति हासन, हंसिका मोटवानी, राम चरन, अनिल कपूर, तमन्ना भाटिया, दुल्कर सलमान, काजल अग्रवाल, कृति खरबंदा, कियारा आडवाणी समेत तमाम सेलेब्स ने शुभकामनाएं दी हैं।

Related Story