सोनाली बेंद्रे समेत बॉलीवुड के इन सितारों ने मनाया गुड़ी पड़वा

By Aditi March 25, 2020, 4:03 p.m. 1k

आज 25 अप्रैल को पूरी देश भर में गुड़ी पड़वा समेत नया साल और नवरात्री का त्यौहार मना रहा हैं। महाराष्ट्रा में आज के दिन गुड़ी पड़वा त्यौहार मनाया जाता है। आज पूरा महाराष्ट्र गुड़ी पड़वा के पर्व में रंगा हुआ है। इस पर्व से नए साल का आगमन बड़े ही धूमधाम के साथ किया जाता है। 

वहीं आम लोग जहां इस त्योहार को पूरे हर्षोल्लास से मना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड जगत भी इस त्योहार के रंग में पूरी तरह से रंगा हुआ दिखाई। सोशल मीडिया पर कई सितारों ने इस त्यौहार की शुभकामनाए दी हैं। देश भर में कोरोना वायरस के साए में आज गुडी पड़वा पर्व मनाया जा रहा है। 

 

इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टा पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है। सोनाली हर साल धूमधाम से ये पर्व मनाती थी लेकिन इस बार कोरोना के चलते लॉकडाउन है। सोनाली ने कैप्शन नए साल की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि यह दुखद है कि नया साल शुरू होते ही 21 दिन का लॉकडाउन लग गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नया साल नई उम्मीदें औऱ नई शरूआत लेकर आएगा।

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी एक पुरानी फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोनाली हर साल धूमधाम से ये पर्व मनाती थी लेकिन इस बार कोरोना के चलते लॉकडाउन है।

वहीं एक्ट्रेस हेमा मालनी ने भी लोगों को गुड़ी पड़वा की बधाई दी है।   

Related Story