लॉकडाउन के चलते पैसों की तंगी झेल रही है ये टीवी एक्ट्रेस, बयां किया अपना दर्द

By Aditi May 13, 2020, 8:32 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन की मार से कोई भी नहीं बच पाया है। आम लोगों के साथ-साथ लॉकडाउन अब सेलेब्स पर भी कहर बरपाने लगा है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर का फेसबुक पोस्ट खुद इस बात का सबूत दे रहा है। सोनल ने हाल ही में फेसबुक पर एक लंबा नोट लिखा जिससे साफ पता चल रहा है कि टीवी एक्ट्रेस इन दिनों पैसों की तंगी की मार झेल रही हैं। 

सोनल की लाइनें हैं-"आज मैंने अपने मेकअप मैन से शेयर किया कि मेरे पास अगले महीने में सरवाइव करने के लिए पैसे नहीं हैं, क्योंकि कुछ प्रोड्यूसर्स ने काफी लंबे टाइम से मुझे मेरे काम के पैसे नहीं दिए हैं। ये सब शेयर करने के साथ ही मैं अपने मेकअप मैन के लिए भी कन्सर्न थी कि वो इस समय कैसे सरवाइव कर रहा होगा, क्योंकि उसकी वाइफ प्रेगनेंट है और इस टाइम पर काफी पैसों की जरूरत होती है।

इसके बाद सोनल ने लिखा- "मैं सोच रही थी कि जिन लोगों के पास मेरे पास लाखों रुपये हैं, वो मेरे कॉल को पिक करने के लिए तैयार नहीं हैं और मुझे ब्लॉक किए हुए हैं और वहीं मेरा मेकअप मैन पंकज गुप्ता हमेशा मेरे लिए एक परिवार की तरह रहा है जो मुझे पैसे देता है। बड़ी बात ये नहीं है कि उसने पैसा दिया है। बड़ी बात ये है कि उसके पास इतना पैसा नहीं है। फिर भी उसने मेरे बारे में सोचा। लास्ट में सोनल ने लिखा- "वक्त आ गया है कि सो कॉल्ड अमीर लोग अब दिल से भी अमीर हो जाएं।

आपको बता दें कि की सोनल अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सोनल ने 'बिग बॉस 13' के कन्टेस्टेंट आसीम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ पर खुद को स्टॉक करने का आरोप लगाया था और उससे पहले एक्ट्रेस कास्टिंग डायरेक्टर राजा बजाज पर सैक्सुअल हरैसमेंट का आरोप लगाकर सुर्खियों में आ चुकी हैं।

काम की बात करे तो 2014 में सोनल कलर्स टीवी के 'शास्त्री सिस्टर्स' में देवयानी शास्त्री के रोल में नज़र आई थी। 2015 में ज़ी टीवी के 'ये वादा रहा' में उन्होंने सुरवी मोहिते का रोल निभाया था। 2017 में वो मंदिरा सिंह राजपूत के रूप में स्टार भारत के 'साम दाम दंड भेद' में ऐक्टिंग करती नज़र आई। 2019 में सोनल को टीवी सीरियल' लाल इश्क़' में देखा गया।

Related Story