फिल्म Bhuj से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक आया सामने

By Aditi July 17, 2020, 2:08 p.m. 1k

बीते दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 7 बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज का ऐलान हुआ था जिसमें अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया भी शामिल है। इस फिल्म का फैंस को बहुत बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक सामने आया है। सोनाक्षी बनी हैं बहादुर समाजसेविकाम 'भुज' में सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधारपर्या के रोल में हैं।

 एक ऐसी बहादुर समाजसेविका जिसने 299 महिलाओं के साथ भारतीय सेना का साथ दिया था। महिलाओं की इसी फैज ने सेना के लिए रनवे तैयार किया था। 'भुज' एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो कि सच्ची कहानी पर बेस्ड है। फिल्म में एमी विर्क और शरद केलकर भी हैं।

यह फिल्म 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है और अजय देवगन इसमें इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। कार्णिक 1971 के युद्ध में भुज के एयरबेस के इंचार्ज थे और पाकिस्तानी की बमबारी के बावजूद उन्होंने एयरबेस को ऑपरेशनल रखा था। फिल्म OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। बीते दिनों खबर आई थी कि डिज्नी हॉटस्टार ने भुज के लिए 112 करोड़ रुपये दिए है, जिसे मेकर्स के लिए फायदा का सौदा माना जा रहा है । इसी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली ये दूसरी हाइएस्ट डील वाली फिल्म बन गई है । 

बता दें कि जनवरी में इसका फर्स्ट लुक सामने आया था जिसमे अजय देवगन नजर आए थे। फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त और परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं। यह पहली बार है जब अजय देवगन एयरफोर्स ऑफिसर का रोल निभाते नजर आ रहे हैं और वो एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। 

Related Story