बेटा वियान ने नारद बनकर करवाई शिल्पा और राज के बीच 'महाभारत'

By Arunima April 26, 2020, 10:45 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa) ने अपने इस्टंग्राम पर फनी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि राज (Raj) बैठकर स्नैक्स खा रहे होते हैं और उनका बेटा वियान (Viaan) वहां आता है और कहता है, पिताजी, माताजी ने आपको मोटा बोला है। जिसके बाद राज (Raj)  कहते हैं, उसकी ये मजाल, जाओ उसको बोलो जंग के लिए तैयार हो जाएं। 

इसके बाद वियान, शिल्पा (Shilpa) के पास जाते हैं और कहते हैं, माता जी, पिता जी से आपको आलसी कहा है। जिसके बाद शिल्पा कहती हैं, उन्हें बोलो युद्ध के लिए तैयार हो जाएं। इसके बाद शिल्पा और राज एक दूसरे के सामने आते हैं और एक दूसरे से लड़ते हैं, लेकिन तभी दोनों को पता चलता है कि वियान ने नारद बनकर उनको भड़काया है और फिर दोनों मिलकर वियान पर हमला करते हैं। शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मॉर्डन डे की महाभारत।"

वर्क फ्रंट कि बात करे तो शिल्पा जल्द ही साबिर ख़ान के निर्देशन में बन रही फिल्म निकम्मा से बड़े पर्दे पर लौटेंगी। इस फ़िल्म में वो अभिमन्यु शिवदसानी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। इसके अलावा शिल्पा हंगामा 2 में भी नज़र आने वाली हैं, जिसमें परेश रावल, मीज़ान जाफरी और प्रणीता सुभाष मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में 26496 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 824 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।  

Related Story