सोहम शाह ने मां से कुकिंग सीख बनाए पकोड़े, शेयर किया वीडियो

By Aditi April 16, 2020, 1:50 p.m. 1k

उमेश शुक्ला-  सोहम शाह एक ऐसे अभिनेता है जो कि कोई भी कार्य हो बड़ी ही मेहनत और लगन से करते है। अपने दमदार अभिनय से उन्होंने बार बार दिखाया है। फिलहाल महामारी के चलते वे घर मे है और खुद को व्यस्त रखने के लिए मेडिटेशन करते है। स्क्रिप्ट रीडिंग करते है और घर के काम कर अपना समय बिताते है। 

इस लॉकडाउन का वे फायदा लेते हुए अपनी मां से कुकिंग भी सीख रहे है। सोहम ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे वे अपने मां के साथ मूंग दाल के पकोड़े बनाते हुए नजर आते है। वीडियो में सोहम पकोड़े बनाने की पूरी विधि बयान कर रहे है। सोहम एक मेथड एक्टर है और वे अपनी कुकिंग में भी मेथड इस्तेमाल कर रहे है। शायद भविष्य में बावर्ची फ़िल्म का रीमेक हो और उसमें अभिनेता सोहम शाह बावर्ची की भूमिका में नजर आए । 

सोहम शाह अपने काम के बारे में बहुत चूजी हैं। 2009 में बाबर के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, उन्होंने शिप ऑफ थिसस, गुलाब गैंग, तलवार, तुंबाड़ और वेब-सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में अभिनय किया है और कुछ कंटेंट से भरपूर फिल्म का निर्माण भी किया है। उन्हें कंटेंट भरी फिल्मों के साथ कमर्शियल पॉट-बॉयलर में काम करने में मजा आता हैं।

इस के बारे में सोहम शाह आगे कहते हैं "मैं दोनों तरह की फिल्मों को पसंद करता हूं। आपको कंटेंट से प्रेरित फिल्मों से सीखते है, विकसित होते हैं, आगे बढ़ते हैं। मिसाल के तौर पर मैंने हाल ही में सुपर डीलक्स, वोंट यू बी माई नेबर, ए सेपरेशन जैसी फ़िल्में देखीं और ये आप पर एक स्थायी छाप छोड़ती हैं और आपको आगे बढ़ने में मदद करती हैं।

दूसरी ओर कमर्शियल फिल्में हेरा फेरी, अंदाज़ अपना अपना, जाने भी दो यारों जैसी फिल्म समय गुजारने के लिए अच्छी हैं। इसलिए यह दोनों का मिश्रण पसंद है और मैं दोनों को समान रूप से प्यार करता हूं। पालक खाना अच्छा है लेकिन आप उसके लिए आलू खाना तो बंद नहीं कर सकते हैं।” वर्क फ्रंट पर , सोहम शाह बिग बुल एक में नजर आएंगे साथ ही वे तुंबाड़ के सह-निर्देशक और लेखक आदेश प्रसाद के कॉमेडी ड्रामा " बातूनी" में नजर आएंगे ।

Related Story